Industry Minister Narayan Rane in MSME Conclave Indore
Industry Minister Narayan Rane in MSME Conclave Indore  Raj Express
मध्य प्रदेश

Indore MSME Conclave: देश में इंडस्ट्री उत्पादन बढ़ेगा तो GDP और PDP एक्सपोर्ट बढ़ेगी- उद्योग मंत्री राणे

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • इंदौर में आयोजित हुआ MSME Conclave।

  • केंद्रीय उद्योग मंत्री नारायण राणे ने की शिरकत।

  • केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, आत्मनिर्भर भारत को बनाना है तो इंडस्ट्री को बढ़ावा देने के अलावा कोई विकल्प नही।

  • केंद्रीय उद्योग मंत्री ने सरकार की योजनाओं को जनहित की योजना बताया।

Industry Minister Narayan Rane in MSME Conclave Indore: मध्यप्रदेश। देश की ग्रोथ इंडस्ट्री से ज्यादा है और यदि इंडस्ट्री उत्पादन बढ़ेगा तो जीडीपी बढ़ेगा और पीडीपी एक्सपोर्ट बढ़ेगी तो हमे दूसरे नंबर में आने में आसानी होगी। इसे आसान करने के लिए मध्य प्रदेश उद्योग जगत में योगदान देना चाहिए। यह बात केंद्रीय सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्योग मंत्री नारायण राणे ने इंदौर में आयोजित MSME कॉन्‍क्‍लेव में कही है।

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने कहा कि, भाजपा ने प्लानिंग कर इसका आयोजन किया है जिसमे बड़ी संख्या में छात्र, उद्योग जगत के लोग भी शामिल हुए। उन्होंने कहा कि, मध्य प्रदेश सरकार ने जो निर्णय किए हैं आज जो मॉडल मध्य प्रदेश का देश में प्रसिद्ध है वह अनुभव करते हुए जब देश को महासत्ता बनाना है या आत्मनिर्भर भारत को बनाना है तो इंडस्ट्री को बढ़ावा देने के अलावा कोई विकल्प नही है।

उद्योग संबंधित चर्चाओं के साथ ही केंद्रीय मंत्री ने राजनीतिक मुद्दों पर भी मीडिया के सवालों के जवाब दिए और कहा कि, एक बार फिर मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी कांग्रेस के पास नेताओं की कमी है। केंद्रीय उद्योग मंत्री नारायण राणे ने मोदी सरकार और भाजपा की तारीफ करते हुए सरकार की योजनाओं को जनहित की योजना बताया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT