इंदौर नगर निगम बैठक में 60 से ज्यादा प्रस्ताव पास
इंदौर नगर निगम बैठक में 60 से ज्यादा प्रस्ताव पास RE-Indore
मध्य प्रदेश

इंदौर नगर निगम बैठक में हंगामा, तीस मिनट के अंदर 60 से ज्यादा प्रस्ताव पास

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • कांग्रेस पार्षदों ने सभापति की टेबल के सामने किया हंगामा।

  • नेता प्रतिपक्ष ने इंदौर नगर निगम बैठक को बताया अवैध।

  • प्रश्नकाल में चर्चा की जगह लगे एक-दूसरे पर आरोप।

इंदौर, मध्यप्रदेश। इंदौर नगर निगम की बैठक के दौरान पक्ष-विपक्ष में जमकर हंगामा हुआ। इस हंगामे के बीच ही तीस मिनट में 60 से ज्यादा प्रस्ताव पास हुए। भाजपा-कांग्रेस की बहस के चलते प्रश्नकाल नहीं हो पाया। कांग्रेस ने आरोप लगाया है सम्मलेन बुलाने की सूचना उन्हें पहले से नहीं दी गई।

बैठक के दौरान प्रश्नकाल एक घंटे हंगामे की भेंट चढ़ गया। बता दें कि, बीजेपी-कांग्रेस प्रश्नकाल की चर्चा की जगह एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहे। इससे पहले कांग्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा कि, क्या आफत आ गई थी की सम्मलेन बुलाने से पहले सूचना भी नहीं दी गयी। जिसके तुरंत बाद सभापति ने प्रस्तावों को एक-एक कर पढ़ा और तीन मिनट के अंदर ही 60 से ज्यादा प्रस्ताव पास कर दिए। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्षदों ने सभापति की टेबल के सामने ही हंगामा शुरू कर दिया, इसको देखते हुए सभापति ने राष्ट्रगान शुरू करवा दिया।

नेता प्रतिपक्ष ने बैठक को बताया अवैध :

नेता प्रतिपक्ष ने प्रश्नकाल शुरू होने से पहले ही बीजेपी पार्षदों को लेकर कहा कि, इनका घमंड सर चढ़कर बोल रहा है। चिंटू चौकसे को भाजपा पार्षदों ने प्रश्न पढ़ने से रोका तो, उन्होंने कहा कि, यह सम्मलेन की बैठक अवैध है। कानून के क्षेत्र से आने वाले महापौर पुष्यमित्र भार्गव बताएं कि आखिर क्यों सदस्यों को सात दिन पहले सूचना नहीं दी गयी। इसी बीच महापौर ने कहा कि, प्रश्नकाल चल रहा है ,आप प्रश्न पूछिए। वहीं उसके बाद दोनों ही पार्टियां मोदी-मोदी और राहुल गाँधी के नारे लगाने लगीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT