दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने गए बच्चे की डूबने से मौत
दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने गए बच्चे की डूबने से मौत Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने गए बच्चे की डूबने से मौत, तीसरे दिन मिला शव

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना महामारी का प्रकोप जहां संक्रमण के मामलों के साथ कम और ज्यादा होता जा रहा है वहीं दूसरी तरफ संक्रमण काल के बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं इस बीच ही बीते सोमवार को एक बच्चे की नदी के पानी में नहाते वक्त डूबने से मौत हो जाने पर आज सुबह उसका शव बरामद हुआ है। जो अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने गया था।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के दुधिया गांव के पास की है जहां बीते दिन डूबे 11 वर्षीय बच्चे की लाश आज तड़के पानी में तैरती हुई मिली। जिसकी सूचना पर पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे और शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल लाया गया। बताया जा रहा है कि, ध्रुव (11) पिता राजू मीणा निवासी असरावद है। वह सोमवार को चचेरे भाई भावेश और हर्ष के साथ नहाने गया था। पैर फिसलने से वह खदान में डूब गया तो उसके दोनों भाई घबरा गए। जहा उन्होंने परिजनों को सूचना दी। जहां परिजनों ने पुलिस की मदद से बच्चे की तलाश की लेकिन उसका शव नहीं मिल सका।

बाउंड्री पर कोई सुरक्षा व्यवस्था नहीं

इस संबंध में, डीएसपी हेड क्वार्टर अजय वाजपेयी ने बताया कि गोताखोर बच्चे का शव तलाशने में जुटे रहे थे। बताया जा रहा है कि इस, बाउंड्री पर कोई सुरक्षा व्यवस्था नहीं है, जिससे खतरा बना हुआ है। बालक जहां डूबा था वहां गहरा गड्ढा है। वहीं बड़े बड़े गड्डे खोद दिए गए हैं जिससे खतरे की आशंका बनी रहती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT