इंदौर में कोरोना का बढ़ा आतंक
इंदौर में कोरोना का बढ़ा आतंक Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

कोरोना अपडेट: इंदौर में फिर मिले 145 नए मरीज, आंकड़ा 8 हजार के पार

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश के इंदौर में तेजी से फैल रहा कोरोना वायरस, इंदौर में रोज मिल रहे सौ से ज्यादा कोरोना मरीज। इस तरह अगर केस आते रहे तो इंदौर की हालत ज्यादा चिंताजनक होगी। बता दें कि इस बुरे असर से बचाने के लिए तमाम कोशिशें की जा रही हैं। अनलॉक 3 के बीच प्रदेश के इंदौर की हालत कोरोना के कहर से अस्थिर बनी हुई है। इंदौर में बेतहाशा बढ़ते कोरोना मामलो के बीच फिर मिले इतने कोरोना मरीज।

इंदौर में मिले 145 नए पॉजिटिव :

मिली जानकारी के मुताबिक शहर में फिर 145 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इंदौर में कोरोना वायरस संक्रमण से तीन और लोगों की जान चली गई। इसे मिलाकर इस महामारी से मरने वालों की कुल संख्‍या अब 328 हो गई है। देर रात जारी रिपोर्ट के अनुसार 1799 सैंपल निगेटिव मिले हैं। जिसमें से 42 मरीजों को स्‍वस्‍थ होने पर घर भेज दिया गया। शहर में अब कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्‍या 2060 है।

कल मिले थे इंदौर में 157 से कोरोना पॉजिटिव :

इंदौर में कोरोना संक्रमित की संख्या में तेजी से बढ़त हुई है, शहर में फ‍िर कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्‍या में बढ़त हुई है, मिली जानकारी के मुताबिक 157 नए कोरोना पॉजिटिव मिले थे जबकि इस महामारी के बढ़ते प्रकोप का कारण तीन और लोगों की जान चली गई। कल तक इंदौर में अब तक 325 लोगों की मौत हुई थी आज मरने वालों की संख्या बढ़ गई है।

कुल संक्रमितों की संख्या 8159 :

आपको बताते चलें कि, मध्यप्रदेश के इंदौर में तेजी से घातक संक्रमण बढ़ रहा है। इंदौर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 8 हजार के पार हुआ है। इंदौर में अब तक 1 लाख 49 हजार 534 सैंपलों की जांच हुई, 8159 मरीज संक्रमित मिले हैं। वहीं अब तक 328 मरीजों मौत हुई, 5771 लोग ठीक होकर घर लौटे, अभी 2060 एक्टिव केस हैं।

वही इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने ट्वीट कर बताया कि यह कि रात्रिकालीन कर्फ्यू पूर्ववत रात्रि 9 बजे से सुबह 5 बजे तक प्रभावशील रहेगा। प्रत्येक रविवार को कर्फ्यू -लॉकडाउन संबंधी व्यवस्था पूर्ववत प्रभावशील रहेगी, इसमें संशोधन करते हुए लेफ्ट-राईट सिद्धांत के आधार पर दुकानें/संस्थान खोलने संबंधी शर्त को शिथिल किया गया है। अर्थात आज से मध्यक्षेत्र की समस्त दुकानें/संस्थान पूर्ण रुप से प्रात: 7 बजे से रात्रि 8 बजे तक खोली जा सकेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT