इंदौर में फिर मिले नए मरीज
इंदौर में फिर मिले नए मरीज Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

इंदौर: कोरोना की बढ़ती रफ्तार ने फिर ली 4 जिंदगियां और बढ़े नए मरीज

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश के इंदौर में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का कहर जारी है। शहर में संक्रमितों और मृतकों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है। आखिर इंदौर में क्यों नहीं थम रहा कोरोना का कहर, बता दें कि शहर में कोविड-19 के मामले तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं, व्यावसायिक राजधानी में आज फिर नये मरीज़ कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए।

इंदौर में कोरोना के 32 नये केस पॉजिटिव :

इंदौर कोरोना वायरस का गढ़ बनता जा रहा है। बता दें कि आई रिपोर्ट में नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं, शुक्रवार रात जारी रिपोर्ट के अनुसार इंदौर में कोरोना संक्रमित 32 नए मरीज मिले हैं और चार और लोगों की कोरोना से मौत की पुष्टि हो गई।

चार लोगों की मौत की पुष्टि हुई :

जानकारी के अनुसार देर रात आई रिपोर्ट में 4 लोगों की मौत की पुष्टि भी हुई है मध्यप्रदेश के इंदौर में सबसे ज्यादा पॉजिटिव केस सामने आए हैं, इंदौर में कोरोना पीड़ित मरीजों की मौत का आंकड़ा भी सबसे ज्यादा है अब तक इंदौर में अब तक 218 मरीजों की मौत हो चुकी है। कोरोना का संकट से चारों तरफ हड़कंप मचा हुआ है।

वही दूसरी तरफ आई राहत भरी खबर!

आपको बता दें कि बढ़ते संक्रमण के बीच राहत भरी खबर भी सामने आई है। शुक्रवार देर रात 1248 सैंपल में से 32 नए पॉजिटिव मरीज मिले, जबकि 1202 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई। अब तक 80908 सैंपलों की रिपोर्ट आ चुकी है, इनमें 4575 लोग संक्रमित पाए गए हैं। वहीं अब तक 3397 मरीज काेरोना को मात देकर अपने घर लौट चुके हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT