गर्म पानी से झुलसी बच्ची की हुई मौत
गर्म पानी से झुलसी बच्ची की हुई मौत Social Media
मध्य प्रदेश

लापरवाही या धोखा: गर्म पानी से झुलसी 4 साल की मासूम की हुई मौत

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। चिंताजनक बात यह है कि हम अपने बच्चों को सुरक्षित नहीं रख पा रहे हैं। बच्चों की देखभाल के लिए माता-पिता को हमेशा चौकन्ना रहना पड़ता है। हाल ही में ऐसा मामला इंदौर से सामने आया है। 4 वर्षीय मासूम बच्ची गर्म पानी से झुलस गई। तत्काल 4 वर्षीय मासूम को अस्पताल पहुंचाया गया। इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई है।

जानिए क्या है पूरा मामला

मामला मध्यप्रदेश के इंदौर का है। इंदौर के करोल बाग में एक चार वर्षीय बच्ची ने नहाने के दौरान मग भरकर गर्म पानी खुद पर डाल लिया है, मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इस दौरान बच्ची की मां गर्म पानी रखकर ठंडा पानी लेने गई हुई थी। परिजनों ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन बच्ची के शरीर का एक ओर का हिस्सा बुरी तरह जलने से स्वास्थ्य बिगड़ता गया और इलाज के दौरान मौत हुई।

चार वर्षीय बेटी रितिका की झुलसने से मौत हो गई है, बेटी के पापा रामपाल हैं। जानकारी के अनुसार मां पिंकी ठंडा पानी लेने के लिए दूसरी तरफ गई। तब तक रितिका टब के पास पहुंच गई, उसे लगा कि पानी नॉर्मल है। उसने एक मग पानी भरा और गर्म पानी खुद पर डाल लिया, पानी से जलते ही वह चीखने लगी, तभी आवाज सुनकर उसकी मां वहां पहुंची।
पुलिस के अनुसार

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT