इंदौर में कोरोना के तेजी से बढ़ते कदम
इंदौर में कोरोना के तेजी से बढ़ते कदम Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

इंदौर में कोरोना के तेजी से बढ़ते कदम! फिर मिले 46 नए पॉजिटिव केस

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। संकटकाल में मध्यप्रदेश की व्यावसायिक राजधानी इंदौर में कोरोना तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं और कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसी संकट के बीच इंदौर से कोरोना पॉजिटिव के लगातार केस सामने आने से हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि इंदौर में कोरोना वायरस संक्रमण के फिर नये पॉजिटिव मरीज़ मिले हैं खतरनाक वायरस के कारण मध्यप्रदेश में हालात सुधर नहीं पा रहे हैं।

इंदौर में कोरोना के 46 नए मरीज मिले :

बता दें कि इस समय इंदौर कोरोना वायरस के संक्रमण दौर से तेजी से गुजर रहा है मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार देर रात 1493 सैंपल में से 46 नए पॉजिटिव मरीज मिले। इंदौर शहर में नए कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ गई है। वहीं शहर में अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्‍या अब 211 हो चुकी है।

डॉक्टर का परिवार संक्रमित :

वहीं कोरोना, शहर के एक और डॉक्टर के परिवार तक पहुंचा है, इस मामले में एसडीएम ने बताया कि डॉक्टर के पिता का इलाज बॉम्बे हॉस्पिटल में हो रहा था और उनकी मृत्यु के बाद डॉक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं परिवार के सदस्य भी पॉजिटिव आए हैं इसकी जानकारी स्वास्थ्य विभाग की टीम ने डॉक्टर से मांगी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT