तेज रफ्तार कार खड़े डंपर में घुसी
तेज रफ्तार कार खड़े डंपर में घुसी Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

इंदौर में सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार खड़े डंपर में घुसी, 6 की दर्दनाक मौत

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में सड़क हादसों की घटनाएं दिनों दिन बढ़ते ही जा रही है जहां भीषण सड़क हादसों की खबरें मिलती हैं इस बीच ही बीते सोमवार रात एक तेज रफ्तार कार खड़े डंपर में अनियंत्रित होकर घुस गई। जिसमें 6 की घटनास्थल पर मौत हो गई।

कैसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा शहर के निरंजनपुर चौराहे के पास बीते सोमवार रात 1:45 बजे का है। जहां अचानक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े डंपर में जा घुसी। टक्कर इतनी तेज थी कि, कार में सवार छह में से चार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जहां मौके पर पहुंची लसूड़िया पुलिस ने कार में फंसे चार युवकों के शव गेट काटकर बाहर निकाले। वहीं अन्य दो घायल युवकों को एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से एक ने दम तोड़ दिया वहीं एक का इलाज चल रहा था, जिसने भी दम तोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि, कार देवास से इंदौर की तरफ आ रही थी।

घटना में डंपर भी हुआ क्षतिग्रस्त

इस संबंध में बताते चलें कि, कार की टक्कर इतनी जबदस्त थी कि, डंपर की स्टेपनी का हिस्सा टूट गया और कार का अगला हिस्सा पिछली सीट से जा मिला। बताया जाता है कि, कार में सवार सभी युवक नशे में थे। फिलहाल घटना पर मर्ग कायम किया गया है।

हादसे में कार सवार मृतकों के नाम

इस संबंध में बताते चलें कि, कार सवार 6 लोगों की मौत हो गई जिनके नाम इस प्रकार हैं।

1 - ऋषि पिता अजय पंवार पिता निवासी भाग्यश्री कालोनी

2 - सूरज बैरागी निवासी मालवीय नगर

3 - छोटू उर्फ चंद्रभान रघुवंशी पिता शैलेन्द्र रघुवंशी मालवीय नगर

4 -सोनू जाट पिता दुलीचंद जाट निवासी आदर्श मेघदूत नगर

5 - सुमित पिता अमरसिंह निवासी भाग्यश्री कॉलोनी

6 -गोलू पिता बिष्णु बैरागी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT