हत्याकांड खुलासा
हत्याकांड खुलासा Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

हत्याकांड खुलासा: पूर्व शिवसेना नेता की हत्या के मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकट के बीच ढाबा संचालक और पूर्व शिवसेना नेता हत्याकांड में खुलासा हो गया है। इस घटना पर पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई जारी के चलते इंदौर शहर में उमरीखेड़ा में शिवसेना नेता और ढाबा संचालक रमेश साहू की हत्या के मामले में पुलिस ने सात आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने लूट का माल भी किया जब्त :

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने दावा किया है कि, उमरीखेड़ा में पूर्व शिवसेना नेता और ढाबा संचालक रमेश साहू की हत्या लूट के इरादे से की गई थी। बता दें कि जानकारी के मुताबिक कुक्षी के गिरोह ने इस वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने गुजरात के द्वारिक और कुक्षी थाना क्षेत्र के गांवों में जांच कर गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया है वहीं घटना में इस्तेमाल की गई एक कार पुलिस ने जब्त कर ली है। आरोपितों से देशी कट्टे और चार जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

पूर्व शिवसेना नेता और ढाबा संचालक रमेश साहू के ढाबे के पास रहने वाले कुक्षी के एक युवक ने लूट की योजना बनाई थी।
पुलिस के अनुसार

जानिए क्या था पूरा मामला :

बता दें कि 2 अगस्त को तेजाजी नगर क्षेत्र में लूट की नीयत से घर में घुसे अज्ञात बदमाशों ने 62 वर्षीय ढाबा संचालक रमेश साहू की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके साथ ही उनकी पत्नी और बेटी के साथ मारपीट भी की थी। मृतक उमरीखेड़ा में ऊं सांई राम ढाबा रेस्टोरेंट और ढाबा चलाते थे। वे यहीं पर परिवार के साथ रहते थे। इसके साथ ही वे पूर्व शिव सेना नेता थे।

घटना के मुताबिक पत्नी गीता ने पुलिस को बताया था :

उस रात करीब 1 बजे मैं पति रमेश और बेटी जया सो रहे थे। देर रात कुछ आवाज आई, जिससे मेरी नींद खुली। मैंने कमरे का दरवाजा खोला तो कुछ लोग सामने खड़े थे। हाथ में पिस्टल लिए घर में घुसे और धमकाते हुए कीमती सामान की मांग करने लगे और मेरे गहने भी उतरवा लिए थे। जब उन्हें घर में कुछ नहीं मिला तो वे मेरे पति के रूम में घुसे और मेरे पति पर गोली चला दी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT