इंदौर में मिले 70 नए कोरोना मरीज
इंदौर में मिले 70 नए कोरोना मरीज Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

इंदौर में सौ के पार आंकड़े पर लगा ब्रेक, मिले 70 नए कोरोना मरीज

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने का सिलसिला जारी है और इंदौर में पांच दिनों से रोजाना लगातार संक्रमित मरीजों की संख्या सौ के पार हो रही थी है। लेकिन छठवें दिन सौ के पार पॉजिटिव मरीज में कमी आई है। मिली जानकारी के मुताबिक शहर में आज कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्‍या में 100 से कम आई है।

इंदौर में मिले 70 नए पॉजिटिव मरीज :

बता दें कि बढ़ते मामलों के बीच शहर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्‍या में कुछ कमी आई है। सोमवार को 1606 सैंपलों की जांच हुई। सोमवार रात जारी रिपोर्ट के अनुसार शहर में आज 70 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। आज दो लोगों की इस बीमारी से मौत हो गई। वहीं इन सब मौतों को मिलाकर कुल आंकड़ा अब 299 हो गया है।

इंदौर में संक्रमण दर घटी :

तेजी से बढ़ते संक्रमण के बीच इंदौर शहर में लगातार पांच दिन से कोरोना संक्रमितों की संख्या सौ के पार हो रहे थी लेकिन सोमवार को 1606 सैंपलों की जांच में 70 नए पॉजिटिव मरीज मिले। इसी के साथ संक्रमण दर भी घटकर 4.1 फीसद पर आ गई। बता दें कि शहर में अब तक कुल 6225 कोरोना संक्रमित मरीज हैं। इनमें से 1560 सक्रिय मरीज हैं।

मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप से जनता परेशान है लेकिन सख्त लॉकडाउन, कर्फ्यू और अन्य प्रतिबंधों के चलते इंदौर में कोरोना वायरस का संक्रमण में धीरे-धीरे कमी भी आ रही है, इंदौर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 5 दिन बाद 100 से कम आई है, वहीं मौत का आंकड़ा 300 से एक कम है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT