इंदौर में मिले 73 नए संक्रमित, आंकड़ा 7 हजार पार
इंदौर में मिले 73 नए संक्रमित, आंकड़ा 7 हजार पार Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

Unlock 2 का 27वां दिन : इंदौर में मिले 73 नए संक्रमित, आंकड़ा 7 हजार पार

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। कोरोना वायरस की महामारी से बुरी तरह प्रभावित इंदौर! बता दें कि अब तक इंदौर में कोरोना वायरस की चपेट में आने वाले लोगों की संख्या 7 हजार पार। प्रदेश के इंदौर और भोपाल में मंगलवार को नए कोरोना संक्रमितों मिलने के बाद यह आंकड़ा 28861 तक पहुंच गया। जारी रिपोर्ट के अनुसार आज 1027 सैंपल निगेटिव आए। अब कुल पॉजिटिव सैंपल की संख्‍या 7000 के पार हो गई है जबकि मौतों का कुल आंकड़ा 306 हो गया है।

मंगलवार को इंदौर में मिले 73 नए केस :

कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश की इंदौर जिले में कोरोना संक्रमण के 73 नए मामले सामने आये हैं। इंदौर में एक्टिव रोगियों की संख्या 1994 तक जा पहुंच गई है। बता दें कल रात जारी हेल्थ बुलेटिन में बताया गया कि कल 1209 सैंपलों के टेस्ट में से 1027 निगेटिव और 73 संक्रमित मिले।

सोमवार को मिले थे127 नए मामले :

इंदौर में बेतहाशा बढ़ता जा रहा है कोरोना का आंकड़ा, मिली जानकारी के मुताबिक 127 नए मामले सामने आये थे। इंदौर शहर में कोरोना संक्रमण के मरीज फिर एक बार बढ़ने लगे हैं, इससे पहले149 मरीज पॉजिटिव आए थे, बता दें कि इंदौर और भोपाल में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने से हड़कंप मचा हुआ है।

आपको बताते चलें कि बता दे कि इंदौर में पिछले कुछ दिनों में शहर में आंकड़ा कोरोना सौ के पार रहा लेकिन आज मरीजों की संख्‍या में आई कुछ कमी आई है मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप से जनता परेशान है लेकिन सख्त लॉकडाउन, कर्फ्यू और अन्य प्रतिबंधों के चलते इंदौर में कोरोना वायरस का संक्रमण में धीरे-धीरे कमी भी आ रही है वहीं प्रदेश में संक्रमितों का आंकड़ा 29 हजार के पास पहुंच गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT