इंदौर में फिर से कोरोना ब्लास्ट
इंदौर में फिर से कोरोना ब्लास्ट Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

इंदौर में फिर से कोरोना ब्लास्ट! एक दिन में आए 78 नए केस

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, इंदौर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। बता दें कि कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन के बाद अब अनलॉक होने पर कोरोना संक्रमित मामले सामने आने बंद नहीं हुए हैं। बल्कि इसकी संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। अनलॉक के बाद से इंदौर में एक साथ 78 कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं। ये नए मामलों में डराने वाली बात है।

इंदौर में मिले 78 नए कोरोना मरीज :

मध्यप्रदेश के इंदौर में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्‍या में पिछले दिनों की तुलना में काफ़ी बढ़ोतरी हो गई। बता दें कि देर रात जारी रिपोर्ट के अनुसार इंदौर में नए कोरोना पॉजिटिव 78 मरीज मिले हैं। वहीं, 3 लोगों की मौत भी हुई। आखिर व्यावसायिक राजधानी इंदौर में क्यों नहीं थम रहा कोरोना का कहर।

आपको बताते चलें कि इंदौर में अब तक 4954 कोरोना संक्रमित हैं। जबकि पॉजिटिव मरीजों की मौत का आंकड़ा 249 तक पहुंच गया है। शहर में कुल पॉजिटिव का आंकड़ा अब 5 हजार के पार होने वाला है। आज तक कुल 4954 पॉजिटिव हो चुके हैं। हालां‍कि शहर में अब एक्टिव मरीजों की संख्‍या 867 है।

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का कहर जारी हैं, शहर में संक्रमितों और मृतकों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है। प्रदेश में कोरोना संक्रमण की चेन बढ़ती ही जा रही है यहाँ कोरोना संक्रमित मामलों में लगातार बढोत्तरी होती जा रही है वहीं दूसरी तरफ इसके रोकथाम और सुरक्षा व्यवस्था बनाने के उपाय भी तेजी से किए जा रहे है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT