Indore News: यात्री बस में अचानक लगी आग
Indore News: यात्री बस में अचानक लगी आग Social Media
मध्य प्रदेश

Indore News: यात्री बस में अचानक लगी आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • इंदौर से आगजनी की घटना सामने आई

  • हरदा से इंदौर आ रही यात्री बस में लगी आग

  • सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम

Indore News: एमपी में आगजनी की घटनाएं बढ़ रही हैं, अब इंदौर से आगजनी की घटना सामने आई है। यहां यात्री बस में अचानक आग लग गई है, आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया है।

हरदा से इंदौर की ओर आ रही बस में लगी आग

ये घटना इंदौर शहर के नौलखा की है। रविवार दोपहर को हरदा से इंदौर की ओर आ रही बस में अचानक आग लग गई। ऐसे में ड्राइवर और कंडक्टर ने तुरंत यात्रियों को बस से बाहर निकाला। बस में 25 से 30 यात्री सवार थे।

मौके पर पहुंची दमकल की टीम:

बता दें, आग लगने की सूचना मिलते ही तुरंत दमकल की टीम मौके पर पहुंची और बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। आग के कारणों का पता अभी तक नहीं चल सका है, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और आग के कारणों का पता लगा रही है।

इससे पहले आज डेमू ट्रेन में लगी भीषण आग

MP में आगजनी की घटनाएं कुछ ज्‍यादा ही तहलका मचा रही है, इससे पहले आज रतलाम से इंदौर आ रही डेमू ट्रेन में भीषण आग लग गई, ऐसे में अचानक आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगीं, ट्रेन में भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गई है। ऐसे में तुरंत सभी यात्रियों को उतार दिया गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT