आचार्यश्री विद्यासागर के काफिले को ओवरटेक करने वाला आरोपी गिरफ्तार
आचार्यश्री विद्यासागर के काफिले को ओवरटेक करने वाला आरोपी गिरफ्तार Syed Dabeer Hussain-RE
मध्य प्रदेश

इंदौर: आचार्यश्री विद्यासागर के काफिले को ओवरटेक करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां अभी तक टला नहीं है वहीं दूसरी तरफ कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही है इस बीच ही आचार्य विद्यासागर महाराज के काफिले को ओवरटेक करने वाली कार को देर रात जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। जहां जमानती धारा में केस दर्ज होने से आरोपी को जमानत पर छोड़ दिया गया है।

ऐसे की पुलिस ने कार्रवाई

इस संबंध में बताते चलें कि, आचार्यश्री के काफिले को ओवर टेक करने के बाद कार चालक अपने रिश्तेदार के यहां खातेगांव पहुंचा था। जहां पर कार घर के बाहर खड़ी हुई थी। इस पर रात्रि गश्ती कर रहे एसआई केएल राठौर, जवान आनंद जाट, पवन शर्मा और ओमप्रकाश गुर्जर ने कार को खड़ी देख नंबर मिलान किया तो वही कार निकली। जिसके बाद वे कार सहित चालक को थाने लेकर पहुंचे।

क्या था पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, आचार्य विद्यासागर महाराज अपने संघ और 150 से ज्यादा श्रद्धालुओं के साथ नेमावर की ओर विहार कर रहे हैं। उसी दौरान बुधवार दोपहर एक तेज रफ्तार ईको स्पोर्ट्स कार आचार्यश्री के काफिले से काफी करीब से गुजरी। जहां अपना बचाव करते हुए आचार्यश्री सहित चार मुनियों को तेजी से एक तरफ हटना पड़ा। कार चालक ने उन्हें अपशब्द भी कहे। जिस मामले पर श्रद्धालुओं ने डबल चौकी थाने पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया था। जिस पर कार्रवाई हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT