मिलावट की चिप्स फैक्ट्री पर चला बुलडोजर
मिलावट की चिप्स फैक्ट्री पर चला बुलडोजर Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

इंदौर: मिलावट की चिप्स फैक्ट्री पर चला बुलडोजर, प्रशासन की बड़ी कार्रवाई

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोनावायरस का संकट जहां टलने लगा है वहीं कई अप्रत्याशित घटनाओं के साथ बड़े मुद्दे सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही बीते बीते दिन सोमवार को खाद्य और औषधि प्रशासन द्वारा सांवरिया फूड प्रोडक्ट फैक्ट्री पर छापामार कार्रवाई होने के बाद आज बुधवार को प्रशासन ने कारखाने को जमींदोज किया है।

कलेक्टर मनीष सिंह के आदेश पर की कार्रवाई

इस संबंध में बताते चलें कि, मिलावटखोरों के खिलाफ प्रशासन द्वारा की जा रही कार्रवाई के तहत आज कलेक्टर मनीष सिंह के आदेश पर सुबह अपर कलेक्टर डॉ. अभय बेडेकर निगम टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जहां जेसीबी की मदद से अवैध तरीके से की गई कमाई से बनाए गए अवैध निर्माण, दुकान, फैक्ट्री को तोड़ा गया। बता दें कि, प्रशासन द्वारा मिलावटखोरों के अवैध निर्माण की जानकारी जुटा रहा है।

कारखाने पहुंचकर प्रशासन ने की थी बड़ी छापामार कार्रवाई

इस संबंध में, बीते दिन सोमवार को खाद्य और औषधि प्रशासन की टीम ने सांवेर रोड क्षेत्र के अवंतिका नगर में स्थित सांवरिया फूड प्रोडक्ट के कारखाने पर छापामार कार्रवाई की है। जहां कारखाने में सड़े आलुओं से चिप्स बनाने का उत्पादन किया जा रहा था। इस मामले में कारखाने मालिक सुखलाल कुमावत और उसके बेटे रतन कुमावत पर बाणगंगा थाने में सरकारी काम में बाधा डालने और ग्राहकों के साथ जालसाजी करने के चलते 420 का केस दर्ज किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT