युवक अंकित की रक्तरंजित लाश का मामले में नया मोड़
युवक अंकित की रक्तरंजित लाश का मामले में नया मोड़  RE-Indore
मध्य प्रदेश

Indore News : चाकू की नोक पर भाभी को साथ ले जाना चाहता था अंकित...

Pradeep Chauhan

इंदौर। एरोड्रम के दुर्गानगर में बडऩगर के युवक की रक्तरंजित लाश का मामले में नया मोड़ आया है। अंकित अपनी भाभी को अपने साथ ले जाना चाहता था। इसी दौरान उसने चाकू निकालकर चेतावनी दी थी कि तुम्हें मेरे साथ चलना पड़ेगा। भाभी ने विरोध किया तो दोनों के बीच हाथापाई शुरु हो गई। इस दौरान अंकित को जांघ में चाकू लगा। उसके पैर की कोई नस कट गई और वही उसकी मौत का कारण बन गई। पुलिस अब ये पता लगा रही है कि अंकित की मौत खुद की गलती से चाकू लगने के कारण हुई या फिर भाभी ने उस पर हमला किया था। इसके लिए मेडिकल एक्सपर्टस और पीएम की विस्तृत रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। 

पुलिस सूत्र बताते हैं कि अंकित और पवन की पत्नी के बीच संबंध थे। अंकित आपराधिक प्रवृत्ति का था और वह सोमवार को जब यहां पहुंचा तो उसके पास चाकू भी था। दोनों के बीच बातचीत हुई तो अंकित ने भाभी से कहा कि तुम पति बच्चों को छोड़कर मेरे साथ चलो। भाभी ने पति और बच्चों का हवाला देते हुए कहा कि वह उसके साथ नहीं जा सकती। इसी बात को लेकर अंकित ने चाकू निकाल लिया। दोनों के बीच हाथापाई हुई और भीभी को चाकू लगने के साथ ही अंकित की जांघ में भी चाकू लग गया। उसके पेैर की कोई नस कट गई ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो गई। भाभी ने अपने पति पवन को फोन लगाकर घटना की जानकारी दी,वह घर पहुंचता उसके पहले ही पुलिस टीम वहां पहुंच गई थी। 

एसीपी राजीव भदौरिया ने बताया कि अभी तक ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि अंकित ने खुद को चाकू मारे थे या फिर उसकी भाभी ने सेल्फ डिफेंस में हमला किया था। इसके लिए शार्टपीएम में कुछ खास जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस अंकित की भाभी से मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ कर रही है। फिलहाल उससे भी स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पा रही है। अंकित के पीएम की विस्तृत रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। मेडिकल एक्सपर्टस से भी कई बिन्दु पर जानकारी मांगी गई है। उम्मीद है कि बुधवार तक इस मामले में सच्चाई सामने आ जाएगी। एसीपी का कहना है कि इस मामले में कुछ भी कहना फिलहाल जल्द बाजी होगी,ठोस तथ्यों के सामने आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा। 

उल्लेखनीय है कि सोमवार शाम को दुर्गानगर इलाके में रहने वाले पवन लिम्बोदिया के घर पर बडऩगर से आए पवन के चचेरे भाई अंकित सालवी की खून से सनी निर्वस्त्र लाश मिली थी। उस वक्त घर में पवन की पत्नी भी घायल हालत में मिली थी। पुलिस उस महिला से पूछताछ कर रही है। उसने बताया कि अंकित ने गंदे इरादे से कपड़े उतार दिए थे मैंने विरोध किया तो खुद को ही चाकू मारकर जान दे दी और मुझ पर भी हमला कर दिया। पुलिस का ये भी कहना है कि महिला ने जो बयान दिए हैं उन पर फिलहाल भरोसा नहीं है। महिला के पति से भी पुलिस ने पूछताछ की तो उसने कहा कि वह तो दुकान पर था यहां क्या हुआ है इस बारे में मैं कुछ भी नहीं जानता। 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT