अब हिस्ट्रीशीटर बदमाश बल्लू के मकान को किया ध्वस्त
अब हिस्ट्रीशीटर बदमाश बल्लू के मकान को किया ध्वस्त Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर: एंटी माफिया अभियान के तहत हिस्ट्रीशीटर बल्लू के मकान को किया ध्वस्त

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच इंदौर में गुंडों के अवैध निर्माण तोड़ने की कड़ी कार्रवाई लगातार जारी है, सरकार द्वारा चलाए जा रहे एंटी माफिया अभियान का दौर आज यानि शनिवार को भी जारी रहा है जिसमें नगर निगम, जिला प्रशासन और पुलिस की टीम ने गुंडे बल्लू उर्फ बलराम माली के खिलाफ कार्रवाई की और हिस्ट्रीशीटर बल्लू के अवैध निर्माणों पर बुलडोजर चलाया।

अब हिस्ट्रीशीटर बल्लू के खिलाफ कार्रवाई :

बता दें कि एंटी माफिया अभियान के तहत अब गुंडे बल्लू उर्फ बलराम माली के खिलाफ कार्रवाई की गई है, नगर निगम सुबह भंवरकुआं थाना क्षेत्र में पहुंचा, यहां पर टीम ने बल्लू उर्फ बलराम नामक कुख्यात बदमाश के अवैध निर्माण को ध्वस्त किया। बदमाश ने मकान के साथ ही यहां दुकानें भी बना रखी थीं, इस कार्रवाई को परिजनों ने रोका और विरोध किया, निगम की टीम ने पहले गृहस्थी का सारा सामान घर से बाहर निकाला, पुलिस ने थप्पड़ जड़ते हुए शांत कर बुलडोजर चलावाया।

बदमाश ने 2 मंजिला मकान खड़ा कर लिया था, निगम ने चलाई जेसीबी :

सुबह निगम की टीम ने हिस्ट्रीशीटर बदमाश बल्लू बलराम माली के मकान जेसीबी चलाई, बता दें कि हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने गांव में ही स्थित दो दुकान और दो मंजिल मकान खड़ा कर लिया था वही बल्लू पर शहर के कई थाना क्षेत्रों में दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं। ऐसे गुंडे माफियाओं की आर्थिक कमर तोड़ने के लिए यह संयुक्त कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस ने 15 बड़े गुंडे और माफियाओं की बनाई है लिस्ट :

आपको बताते चलें कि पुलिस और प्रशासन ने नगर निगम के साथ मिलकर चाकूबाजी, लूटपाट सहित अन्य अपराध करने वाले गुंडे-बदमाशों के मकानों को ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू की, पहली कार्रवाई की शुरुआत आजाद नगर से हुई थी, पुलिस ने 15 बड़े गुंडे और माफियाओं की लिस्ट बनाई है, निगम के साथ मिलकर इन पर कार्रवाई की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT