खजराना क्षेत्र में हुई युवती की हत्या की सुलझी गुत्थी
खजराना क्षेत्र में हुई युवती की हत्या की सुलझी गुत्थी Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

खजराना क्षेत्र में हुई युवती की हत्या की सुलझी गुत्थी, प्रेमी गिरफ्त में

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी के प्रकोप के बीच आपराधिक घटनाओं के मामलों का दौर भी जारी है इस बीच ही बीते दिन पहले एक अज्ञात युवती की लाश खजराना थाना क्षेत्र से मिली थी, जिस मामले में अज्ञात युवती की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है जिसमें युवती के प्रेमी ने ही उसे मौत के घाट उतारा था और सड़क पर फेंक कर भाग गया था।

क्या थी पूरी घटना

मामला इंदौर के खजराना क्षेत्र का। मिली जानकारी के मुताबिक कल रात एक युवती की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि युवती की हत्या धारदार हथियार से गला रेत कर की गयी है युवती टीशर्ट और जींस पहनी हुई है। फिलहाल उसकी पहचान नहीं हो पाई है।मिली जानकारी के अनुसार स्टार चौराहे के आगे वाघेला मेरिज गार्डन के नजदीक एक युवती की लाश पड़ी होने की सूचना कल रात खजराना पुलिस को मिली पुलिस मौके पर पहुंची यहां लाल कलर की टी-शर्ट और नीली जींस पहने एक युवती का शव पड़ा हुआ था। सड़क पर खून ही खून पसरा हुआ था उसका गला किसी धारदार हथियार से रेता गया है।

डीआईजी ने हत्याकांड में किया बड़ा खुलासा

इस संबंध में, इंदौर डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र ने हत्याकांड में खुलासा करते हुए बताया कि, हत्या के बाद युवती की शिनाख्त के लिए इंदौर सहित आसपास के जिलों में छानबीन की गई, जिसमें युवती के खरगोन निवासी की होने की पुष्टि हुई। जहां मृतक युवती इंदौर में रहकर टिफिन सेंटर में रोटी बनाने का काम करती थी और जिसका नाम अनीता बताया जा रहा है। मकान मालिक ने बताया कि, लॉक डाउन होने के चलते उसके भाई बहन घर चले गए थे और वो मूसाखेड़ी में अकेली रह रही थी जिसकी पहचान किसी नरेंद्र सोनी नाम के लड़के से थी जिसके साथ वो आती-जाती थी।

आरोपी प्रेमी नरेंद्र से शादी करना चाहती थी मृतका

इस संबंध में, आरोपी प्रेमी नरेंद्र से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने हत्या का जुर्म कबूल करते हुए बताया कि, मृतक अनिता से उसके पिछले एक साल से संबंध थे, जहां वो काम करता था, वहीं पास में ही अनिता एक टिफिन सेंटर पर काम करती थी और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था। मृतक युवती आरोपी नरेंद्र से शादी करना चाहती थी लेकिन नरेंद्र उससे शादी नहीं करना चाहता था, लेकिन युवती उससे शादी का दबाव बना रही थी इस बात से गुस्सा होकर आरोपी नरेंद्र ने युवती को कई जगह घुमाने के बाद घटना स्थल पर ले जाकर गला काट कर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल मामले में आरोपी पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है जिस पर कार्रवाई जारी है वहीं हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT