एएसआई राजेंद्र मरमट ने ली कोरोना संक्रमण से अंतिम सांस
एएसआई राजेंद्र मरमट ने ली कोरोना संक्रमण से अंतिम सांस Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

पुलिसकर्मियों पर छाया कोरोना का संकट, एएसआई राजेंद्र मरमट ने ली अंतिम सांस

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण ने जहां कोहराम मचा दिया है वहीं दूसरी तरफ कोरोना योद्धाओं के निधन ने विचलित किया है इस बीच ही आज बुधवार छत्रीपुरा थाना के एएसआइ राजेंद्र मरमट का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया है। जिनकी पत्नी समेत बेटा भी संक्रमित पाए गए हैं।

पिछले कई दिनों से कोरोना से लड़ रहे थे एएसआई मरमट

इस संबंध में बताते चलें कि, एसआइ पिछले कुछ दिनों से कोरोना से लड़ रहे थे। जहां इलाज के दौरान मरमट को छह रेमडेसिविर इंजेक्शन भी लग चुके थे और उनकी हालत में सुधार भी होने लगा था लेकिन अचानक सांस लेने में दिक्कत होने पर उनका निधन हो गया। इधर उनके निधन के बाद सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मियों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठने के साथ पुलिस के आला अधिकारियों पर आरोप लग रहे हैं। जिसमें कहा जा रहा है कि, पुलिसकर्मियों का न तो ठीक से इलाज हो रहा है न अफसर ध्यान दे रहे हैं। अब भी 200 से ज्यादा के करीब पुलिसकर्मी समेत उनके परिवार संक्रमित हैं।

प्रदेश गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट

इस संबंध में, अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए प्रदेश गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, इंदौर के छत्रीपुरा थाने में पदस्थ उपनिरीक्षक श्री राजेन्द्र कुमार मरमट जी के कोरोना संक्रमण से निधन की दुखद सूचना मिली है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति और परिजनों को यह गहन दुख सहन करने का संबल प्रदान करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT