पत्नी को उतारा मौत के घाट
पत्नी को उतारा मौत के घाट Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर: गर्लफ्रेंड के जुनून में पत्नी को उतारा मौत के घाट

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश के इंदौर का

  • बैंक अफसर ने प्रेमिका के लिए की पत्नी की हत्या

  • पत्नी के खिलाफ पति ने रची थी खौफनाक साजिश

  • पुलिस की हिरासत में आरोपी

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में आए दिन अपराध की घटनाओं में इजाफा हो रहा है। अपराधी सरेराह अपराध की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। दअरसल मध्यप्रदेश के इंदौर जिले से एक हृदय विदारक घटना सामने आई है, इंदौर के कनाड़िया इलाके में एक बैंक अधिकारी ने प्रेमिका के लिए अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी थी, पुलिस ने इस मामले की गुत्थी को सुलझाते हुए हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या था पूरा मामला

जानकरी के अनुसार बैंक अफसर का दिल्ली में रहने वाली युवती से अफेयर चल रहा था,पत्नी (शिवानी पटेरिया) को जब इस बात का पता चला तो दोनों में झगड़े होने लगे, पति वैसे भी प्रेमिका के प्यार में पागल बना हुआ था इसलिए; वह पत्नी को रास्ते से हटाना चाहता था। उसने पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए एक महीने पहले ही प्लानिंग की थी।

ऐसे रची थी साजिश

बैंक अफसर (अमितेश पटेरिया) दिल्ली से चलते वक्त राजस्थान के अलवर से सांप लाया, ताकि पुलिस और परिजन को गुमराह कर सके। प्लानिंग के तहत बच्चों को घूमने के लिए भेज दिया। फिर सो रही पत्नी शिवानी पटेरिया का तकिए से मुंह दबाकर मार डाला। उसके बाद चिमटे से सांप का मुंह पकड़ पत्नी के हाथ पर कटवाया ताकि सबको लगे कि, सांप के डंसने से शिवानी पटेरिया की मौत हुई है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सच सामने

इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस के सामने सारी सच्चाई आई, हालाँकि पुलिस ने शक के आधार पर अमितेश पटेरिया को पूछताछ के लिए 2-3 दिन से हिरासत में ले रखा था, पूछताछ में अमितेश पटेरिया ने अपना गुनाह कबूल लिया है और आरोपी अमितेश पटेरिया सलाखों के पीछे पहुंच गया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT