क्षिप्रा नदी में जा गिरी बाइक
क्षिप्रा नदी में जा गिरी बाइक Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

इंदौर: बाइक अचानक अनियंत्रित होकर क्षिप्रा नदी में जा गिरी, एक की मिली लाश

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां मध्यप्रदेश में कोरोना का संकट तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। वही दूसरी तरफ प्रदेश में हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में एक और बड़े हादसे की खबर मध्यप्रदेश के इंदौर से सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक सेमल्याचाऊ के पास क्षिप्रा के पुराने पुल पर हादसा हुआ है। हादसे में एक का शव मिला है अन्य की तलाश जारी है।

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि प्रदेश के इंदौर में बड़ा हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि रिश्तेदारी से लौट रहे बाइक सवार अचानक अनियंत्रित होकर क्षिप्रा नदी के पुल से नीचे गिर गया। वहीं बच्ची समेत एक युवक काे बचाया लेकिन एक की लाश मिली, जगदीश का शव एनडीआरएफ की टीम को काफी सर्च करने पर गहरे पानी में काफी दूर मिला है।

साथी ने छलांग लगाकर बचाया मासूम को :

बता दें कि क्षिप्रा नदी के पुराने पुल से नीचे गिरी बाइक तेज बहाव होने से वे बह गई, उनके साथी ने बाइक से उतरकर नदी में छलांग लगाकर मासूम को बचा लिया है। वहीं बाइक सवार दो युवकों को खुडैल पुलिस और एनडीआरएफ की टीम देर रात तक तलाशती रही। इसमें से सोमवार सुबह सर्चिंग के दौरान एक युवक की लाश मिली, जबकि दूसरे का कुछ पता नहीं चल पाया है।

साथी ने छलांग लगाकर बचाया मासूम को

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT