भाजपा ने 41वां स्थापना दिवस मनाया
भाजपा ने 41वां स्थापना दिवस मनाया Ravi verma
मध्य प्रदेश

इंदौर : भाजपा ने 41वां स्थापना दिवस मनाया

Author : राज एक्सप्रेस

इंदौर, मध्यप्रदेश। भारतीय जनता पार्टी के 41वें स्थापना दिवस पर भाजपा कार्यालय पर भाजपा ध्वज फहराया गया। भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा अपने-अपने घरों और सभी बूथों पर पार्टी ध्वज लगाकर कोविड-19, गाईड लाईन का पालन करते हुए स्थापना दिवस मनाया। संभागीय संगठनमंत्री जयपालसिंह चावड़ा, सांसद शंकर लालवानी, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, विधायक महेंद्र हार्डिया, मालिनी गौड़, आकाश विजयवर्गीय, मधु वर्मा एवं सभी वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं ने स्थापना दिवस पर भाजपा ध्वज फहराया।

भारतीय जनता पार्टी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि स्थापना दिवस के कार्यक्रम में सभी मंडलों में कार्यकर्ताओं को प्रमुख वक्ताओं के द्वारा पार्टी की गौरवशाली, इतिहास गाथा बताई गई। हम विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से पार्टी की विचारधारा, इतिहास, विकास, हमारे प्रेरणास्त्रोत नेतृत्व एवं सुशासन युक्त कार्यक्रमों की जानकारी आमजन तक पहुंचाने का काम करते आ रहे है। भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्रजी मोदी के द्वारा आज पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर दिए गए उद्बोधन को भी सुना। वर्तमान में पूरे विश्व को कोरोना संक्रमण ने जकड़ रखा है और इस महामारी से निजात पाने के लिये वैक्सीनेशन का कार्य बड़े स्तर पर चल रहा है। वैक्सीनेंशन सेंटर के माध्यम से आमजन को वैक्सीन लगाने का कार्य चल रहा है। हमारे कार्यकर्ताओं के द्वारा पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर वैक्सीनेंशन सेंटर पर 45 वर्ष से अधिक के ज्यादा से ज्यादा आमजन को वैक्सीन लगाने के लिये प्रेरित करते हुए, ज्यादा से ज्यादा लोगों को टीकाकरण कराया गया।

जारी रहा रोको-टोको अभियान :

शहर में बढ़ते कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिये भाजपा नेताओं व जनप्रतिनिधियों के द्वारा प्रयास तेज करते हुए जनजागरण कर, लगातार रोको-टोको अभियान चलाया। शहर में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ती जा रही है। इस संक्रमण की रोकथाम के लिये भाजपा नेताओं व जनप्रतिनिधियों के द्वारा प्रमुख बाजारों, चौराहों पर जनजागरण अभियान चलाकर, कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिये प्रयास तेज करते हुए वृहद स्तर पर रोको-टोको अभियान चलाया गया।

विधायक हार्डिया ने ध्वज लगाए :

बूथ अध्यक्ष के घर स्थापना दिवस पर टीवी पर प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी का उध्बोधन सुना। भारतीय जनता पार्टी के 41वे स्थापना दिवस पर विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 के विधायक महेंद्र हार्डिया ने वार्ड क्रमांक 49 के महावीर नगर बूथ अध्यक्ष मनोज जैन के निवास पर पहुचकर भाजपा का ध्वज लगया। उसके बाद बूथ अध्यक्ष मनोज जैन के निवास पर भाजपा के स्थापना दिवस पर टी.वी. पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उध्बोधन सुना। इस दौरान विधायक हार्डिया के साथ भाजपा नेता परसराम वर्मा, शैलेन्द्र महाजन, दीपेश पालविया, तीरथपाल यादव, कन्हैया जोशी, मनोज जैन, राकेश जैन, अभिषेक सोनी, रितिक जैन आदि उपस्थित थे।

सांसद ने किया प्रतिमा पर माल्यापर्ण :

भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर सांसद शंकर लालवानी और मंडल अध्यक्ष रामबाबू यादव द्वारा बूथ क्रमांक 1100 वार्ड 42 पर डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीनदयाल की प्रतिमा पर भाजपा के स्थापना दिवस पर माल्यार्पण किया। इस दौरान मंडल मंत्री संदीप रहाणे, अरविंद उपाध्याय, प्रमोद बोरासी एवं वहां के नागरिक लोग उपस्थित हुए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT