बेकाबू कोरोना को लेकर चिंतित हुए विजयवर्गीय
बेकाबू कोरोना को लेकर चिंतित हुए विजयवर्गीय Syed Dabeer Hussain-RE
मध्य प्रदेश

इंदौर : बेकाबू कोरोना को लेकर चिंतित हुए विजयवर्गीय, वीडियो जारी कर की अपील

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण के मामले में हॉट स्पॉट रहे शहर इंदौर में कोरोना से अब भी स्थिति बेकाबू होती जा रही है जिसके चलते ही कोरोना की स्थिति पर चिंता जताते हुए भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौरियों के नाम एक वीडियो जारी किया है। जिसमें संक्रमण से बचने के लिए जनता से अपील की है।

इंदौरियों के नाम जारी किया वीडियो

इस संबंध में बताते चलें कि, बीते दिन बुधवार रात 1 बजे भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौरियों के नाम एक वीडियो जारी किया। उन्होंने कहा कि अभी रात के एक बजे हैं, मैं वर्कआउट करके उठा हूं। मैंने इंदौर का समाचार पढ़ा। 500 से ज्यादा लोग पॉजिटिव, 8 मौतें, इंदौर को लेकर मैं काफी चिंतित हूं। मैं भी बंगाल में हूं, यहां मुझे ममताजी को भी हराना और और कोरोना को भी हराना है, इसलिए रात में एक्सरसाइज कर रहा हूं, काढ़ा पी रहा हूं। इंदौर को हमें बचाना है। इंदौर प्रेरणादायी शहर है, यह सारे देश को प्रेरणा देना चाहता है।

वीडियो जारी कर की अपील

इंदौर की जनता से की यह अपील

साथ ही अपील करते हुए कहा कि, हम स्वच्छता में नंबर वन आए हैं। हम स्वास्थ्य में भी नंबर वन आए। कोविड को पछाड़ने के लिए हमें कुछ नियम अपने जीवन के अंदर बनाने पड़ेंगे। वहीं कहा कि, कोविड को हराने के लिए खान-पान में भी कुछ नियम बनाने होंगे। मैदा हमारे लिए जहर है। बच्चों को ब्रेड से, मैगी से बचाएं। मैदा इम्युनिटी पॉवर को कम कर देता है।

शहर में अब तक 21248 हो चुकी संक्रमितों की संख्या

इस संबंध में बताते चलें कि,इंदौर में बीते दिन बुधवार रात में कोरोना रिपोर्ट में 414 नए मामले मिले, जबकि 8 लोगों की मौत भी हुई। इसे मिलाकर संक्रमितों की संख्या अब 21248 हो गई है, जबकि कुल मृतक 524 हो गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT