बीजेपी नेता के द्वारा फेसबुक पर विवादित पोस्ट डालने से मचा बवाल
बीजेपी नेता के द्वारा फेसबुक पर विवादित पोस्ट डालने से मचा बवाल Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

कांग्रेस के दल बदलू नेता ने पहले CAA का किया समर्थन अब किया विरोध

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। देश और प्रदेश में भाजपा के द्वारा नागरिकता संशोधन कानून को लेकर समर्थन रैली निकाली जा रही है वहीं रैली में साम्प्रदायिक दंगे भड़कने की खबरें भी सामने आ रही हैं, इसी बीच प्रदेश के इंदौर से एक मामला सामने आया है जहां बीजेपी नेता अजित बौरासी के फेसबुक पोस्ट से बवाल मच गया। दरअसल बीजेपी नेता बोरासी ने सीएए का विरोध करते हुए विवादित पोस्ट डाल दी इससे पहले उनका इस कानून को लेकर समर्थन जताने संबंधी बयान सामने आया था।

पोस्ट में जताया कानून का विरोध :

बीते दिन मंगलवार को सोशल मीडिया माध्यम फेसबुक पर बीजेपी नेता बोरासी ने लिखा कि, NRC और CAA में केवल मुसलमानों का नुकसान नहीं, SC, ST, OBC भी जाएंगे। 1 बार जरूर पड़े सब समझ आ जायेगा। मैं भेड़ नहीं जो गलत के पीछे भी चलता रहूं। जिसमें उन्होंने CAA-NRC को मुस्लिमों के साथ-साथ SC, ST, OBC के लिए भी हानिकारक बताया है। इस पोस्ट में एक ओर सीएए का समर्थन करते नजर आए वहीं विरोध करते हुए भी लिखा।

विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं बीजेपी नेता :

बता दें कि बीजेपी नेता अजित बौरासी उज्जैन जिले की आलोट सीट से बीजेपी के उम्मीदवार के तौर पर विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं। वे कांग्रेस पार्टी छोड़कर बीजेपी के खेमे में शामिल हुए थे जिनके द्वारा गत 15 दिसंबर को फेसबुक पर सीएए को लेकर समर्थन करने की पोस्ट डाली गई थी, उन्होंने पोस्ट में लिखा था कि, 'मैंने अब तक अध्यादेश को जितना समझा है उससे किसी भी हिंदुस्तानी का नुकसान नहीं है'।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT