बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम ममता बनर्जी पर कसा तंज
बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम ममता बनर्जी पर कसा तंज Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम ममता बनर्जी पर कसा तंज, कही ये बात

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक ओर सरकार द्वारा कई योजनाओं पर कार्य जारी है तो वहीं नेताओं और मंत्रियों के बीच बयानबाजी की खबरें सामने आती जा रही हैं इस बीच ही बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसा है। जिसमें कहा कि, जय श्री राम का नारा लगाने में क्या समस्या है।

बीजेपी नेता विजयवर्गीय ने बयान देते हुए कही ये बात

इस संबंध में, ममताजी ने आज बहुत ही पवित्र मंच पर 'जय श्रीराम' के नारे पर राजनैतिक एजेंडा सेट किया। हम इसकी निंदा करते है, नेताजी की 125वीं जयंती के मंच जहाँ प्रधानमंत्री उपस्थित हो। वहाँ चुनाव को देखते हुए राजनैतिक एजेंडा सेट करना। अल्पसंख्यक लोगों को खुश करने की तुष्टिकरण की नीति है। जय श्रीराम के नारे से स्वागत ममताजी अपमान मानती है। कैसी राजनीति है।

नारेबाजी से नाराज होकर चली गईं थीं सीएम बनर्जी

इस संबंध में बताते चलें कि, बीते दिन शनिवार को पश्चिम बंगाल में नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती पर विक्टोरियल मेमोरियल में कार्यक्रम आयोजित किया गया था। उस दौरान हो रही नारेबाजी से परेशान होकर मंच छोड़कर चली गई थी। बताया जा रहा है कि, कुछ लोगों ने जय श्री राम के नारे लगा दिए थे जिसके बाद उन्होंने भाषण देने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि, सरकार के कार्यक्रम की गरिमा होनी चाहिए यह कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT