BJP नेता पदमा की रिपोर्ट पॉजिटिव
BJP नेता पदमा की रिपोर्ट पॉजिटिव Social Media
मध्य प्रदेश

राजनीतिक जगत में संक्रमण की लहर तेज! अब BJP नेता पदमा की रिपोर्ट पॉजिटिव

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेशभर में जहां कोरोना के संक्रमित मामले बढ़ते जा रहे हैं वहीं इस संक्रमण की चपेट में आम आदमी से लेकर नेताओं की संख्या बढ़ती ही जा रही हैं। बता दें कि अब इंदौर की एक और भाजपा नेता को कोरोना वहीं, उनके संपर्क में आने वाले लोगों में हड़कंप मच गया है।

भाजपा महिला नेता की रिपोर्ट पॉजिटिव :

मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा महिला मोर्चा की पदमा मोजे की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। वही उनके साथ 6 लोगों को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि सांवेर विधानसभा उपचुनाव से मंत्री तुलसी सिलावट के लिए पिछले कुछ दिनों से घर-घर जाकर चुनाव प्रचार कर रहीं थीं। इसी बीच कोरोना से संक्रमित हो गई हैं।

नेताओं के कोरोना पाजिटिव होने का सिलसिला बढ़ा :

बता दें कि राजनीतिक जगत में कोरोना का संकट तेजी से बढ़ रहा है। कोरोना की चपेट में आने से नेताओं की संख्या भी बढ़ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक अब तक भाजपा और कांग्रेस के 19 नेता कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अरविंद भदोरिया,शिवराज, पीसी शर्मा, मंत्री तुलसी सिलावट, रामखेलावन पटेल, वीडी शर्मा, महामंत्री सुहास भगत वही भाजपा-कांग्रेस समेत संघ से जुड़े 19 नेता संक्रमित हो चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT