MP लालवानी ने नाथ पर साधा निशाना
MP लालवानी ने नाथ पर साधा निशाना Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

उपचुनाव से पहले नेताओं के बयान चर्चा में, MP लालवानी ने नाथ पर साधा निशाना

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां संक्रमण के कम मामलों के साथ थम गया है वहीं दूसरी तरफ उपचुनाव से पहले कई नेताओं के बयान सामने आते जा रहे हैं, इस बीच अब कांग्रेस नेता कमलनाथ पर शहर के सांसद शंकर लालवानी ने निशाना साधते हुए अपनी बात कही है। जिसमें कहा कि, ये कमलनाथ नहीं, कमरनाथ हैं; वल्लभ भवन में दलालों से मिलते थे।

सांसद लालवानी ने अपने बयान में कही ये बात

इस संबंध में भाजपा सांसद शंकर लालवानी ने अपने बयान में कहा कि, कमलनाथजी किस तरह की भाषा का उपयोग करते हैं, इसे लेकर ग्रामीण भी आक्रोशित हैं। कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री तो वल्लभ भवन में बैठकर दलालों और पूंजीपतियों से मिलते थे। साथ ही गरीबों के हित वाली सभी योजनाएं बंद कर दी थीं। शिवराज सरकार आते ही इन सभी योजनाओं को एक बार फिर अमलीजामा पहनाया जाना शुरू हो गया।

सांसद लालवानी ने शिवराज और कमलनाथ के कार्यों की तुलना की

इस संबंध में आगे बयान देते हुए सांसद लालवानी ने पूर्व सीएम कमलनाथ और सीएम नाथ के कार्यों में तुलना करते हुए कहा कि, शिवराज सिंह गांव-गांव में घूमते हैं और कांग्रेस के मुख्यमंत्री वल्लभ भवन में बैठकर सरकार चलाते थे। शिवराज सबसे मिलते हैं, कांग्रेस के मुख्यमंत्री वल्लभ भवन में सिर्फ पूंजी-पतियों और दलालों से मिलते थे। वहीं यहां तक कि वे अपने विधायक और मंत्रियों तक से भी नहीं मिलते थे। इधर मुख्यमंत्री शिवराज कन्याओं का पूजन करते हैं। दूसरी ओर कमलनाथ महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT