इंदौर: तुलसी नगर में अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर
इंदौर: तुलसी नगर में अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर: तुलसी नगर में अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर, रहवासियों की राह की आसान

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेशभर में जहां फिर से कोरोना की रफ्तार फिर से तेज हो गई है तो वहीं कोरोना संकटकाल के बीच सरकार की कई मामलों पर लगातार कार्यवाहियां जारी हैं, मिली जानकारी के मुताबिक आज इंदौर में तोड़फोड़ की कार्रवाई हुई, आज नगर निगम की टीम कार्रवाई करने इंदौर के तुलसी नगर पहुंची, टीम ने आरआर एवेन्यू के पास खाली पड़े प्लॉट और सड़क किनारे हो रहे अवैध निर्माण पर टीम ने बुलडोजर चला दिया।

निगम की रिमूवल टीम ने अवैध निर्माण को हटाया

बता दें कि प्रदेशभर में एंटी माफिया अभियान के तहत पुलिस और प्रशासन रोजाना बड़ी-बड़ी कार्रवाई को अंजाम दे रहे हैं, आज इंदौर जिले के तुलसी नगर में आम रास्ते को बंद कर खाली प्लाट पर किए जा रहे अवैध निर्माण को निगम की रिमूवल टीम ने हटाया। सुबह से टीम ने अवैध निर्माण को तोड़ने का कार्य शुरू किया, एक घंटे में निगम की रिमूवल टीम ने इस अवैध निर्माण को पूरी तरह हटाया, मौके पर भवन अधिकारी और भवन निरीक्षक मौजूद रहे।

कालोनी में निगम की अनुमति के बगैर हो रहा था अवैध निर्माण :

मिली जानकारी अनुसार इंदौर जिले के तुलसी नगर में लोगों ने खाली प्लॉट और आम रास्ते पर गृहस्थी बसाने के साथ दुकानें खड़ी कर ली थीं, जिसकी वजह से आम रोड पर निर्माण होने के कारण कालोनी के रहवासियों का आना-जाना दूभर हो रहा था। इस मामले को लेकर तुलसी नगर के रहवासी लंबे समय से कलेक्टर से मिलकर कॉलोनी की सड़क को अतिक्रमण मुक्त करवाने की मांग कर रहे थे।

निर्माण हटने से लोगों की परेशानी हो गई दूर :

इस मामले में नगर निगम और जिला प्रशासन के वरिष्ठ पदाधिकारियों के दिशा निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है, बता दें कि अतिक्रमण तोड़ने के लिए रिमूवल गैंग को आदेश दे दिए गए। इस वजह से निगम की टीम वहां पर रिमूवल कार्रवाई को अंजाम दिया, मिली जानकारी के मुताबिक जेसीबी मशीन की मदद से ध्वस्त कर रास्ते को अतिक्रमण मुक्त किया गया। बता दें कि अब निर्माण हटने से लोगों की परेशानी दूर हो गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT