गुड्डू-जीतू समेत कई पर केस दर्ज
गुड्डू-जीतू समेत कई पर केस दर्ज Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

उल्लंघन: बर्थडे पार्टी में शामिल होने पर गुड्डू-जीतू समेत कई पर केस दर्ज

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। जिस वजह से सरकार लोगों को कोविड-19 प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने की हिदायत दे रही है। वहीं दूसरी तरफ कई नेता नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के इंदौर से सामने आया है, जहां पर कई नेता कोविड-19 नियमों का उल्लंघन कर जन्मदिन पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि प्रदेश जिले के सांवेर में पुलिस ने कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी समेत अन्य कांग्रेसियों पर आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज किया। इसी बीच जीतू पटवारी ने कहा कि अभी तानाशाही सिर चढ़कर बोल रही, मगर अहंकार रावण का नहीं बचा तो कैलाश कहां लगे हैं।

बताते चलें कि सांवेर उपचुनाव में भाजपा और कांग्रेस नेताओं के खिलाफ लगातार केस दर्ज हो रहे हैं। वही सांवेर पुलिस ने शुक्रवार रात कांग्रेस की शिकायत पर साधू और शैतान वाले नारे को लेकर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता पर केस दर्ज कर लिया गया। वहीं, भाजपा की शिकायत पर प्रेमचंद गुड्डू और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के खिलाफ बर्थडे पार्टी में जाने पर आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT