प्रशासन की सख़्ती के बीच अस्पताल से भागे दो मरीज
प्रशासन की सख़्ती के बीच अस्पताल से भागे दो मरीज Social Media
मध्य प्रदेश

प्रशासन की सख़्ती के बीच अस्पताल से भागे दो मरीज, मामला दर्ज

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। पूरे मध्य प्रदेश में जहां कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सरकार और प्रशासन एहतियाती कदम उठा रह हैं वहीं इसके बावजूद नियमों के उल्लंघन की खबरे सामने आ रही हैं। इस बीच ही बीते दिन रविवार को इंदौर शहर से एमआरटीबी अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव दो मरीज के भागने के मामले पर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, व्यवसायिक राजधानी इंदौर के एमआरटीबी अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव दो मरीज बीते दिन यानि रविवार सुबह अस्पताल से भाग गए। जिसके बाद अस्पताल में हड़कंप मचते ही तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों मरीजों को पकड़ा गया। इस मामले के बाद अस्पताल प्रबंधन पर सवाल खड़े हुए कि इतनी सख्ती के बाद भी मरीज अस्पताल से भागने में कैसे कामयाब हुए हैं।

व्यवस्थाओं को कोस रहे थे मरीज

बताया जा रहा है कि, शनिवार को एमआरटीबी अस्पताल में बनाए स्पेशल वार्ड में भर्ती पॉजिटिव मरीज आधा घंटा तक बेरोकटोक अस्पताल परिसर में घूमता रहा। उस वक्त वहां दो दर्जन से ज्यादा लोग हंगामा कर रहे थे। मरीज भी इन्हीं में शामिल होकर अस्पताल की व्यवस्थाओं को कोसने लगा। वहीं हंगामे के बीच मौका पाकर भागने में कामयाब हुए।

मरीजों के खिलाफ मामला दर्ज

फिलहाल मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने नियमों के उल्लंघन करने के संबंध में दोनों मरीजों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT