नगर निगम के बेलदार और उसकी पत्नी के खिलाफ चालान पेश
नगर निगम के बेलदार और उसकी पत्नी के खिलाफ चालान पेश  Social Media
मध्य प्रदेश

Indore News: नगर निगम के बेलदार असलम खान और उसकी पत्नी के खिलाफ चालान पेश

Satish Dixit

हाइलाइट्स :

  • नगर निगम के बेलदार और उसकी पत्नी के खिलाफ विशेष अदालत में चालान पेश किया गया

  • बेलदार खान के यहां लोकायुक्त ने छापामार कर करोड़ों रुपए की संपत्ति का खुलासा किया था

  • इस मामले में लगभग साढ़े तीन साल में जांच पूरी हुई है

इंदौर, मध्यप्रदेश। नगर निगम के बेलदार असलम खान और उसकी पत्नी रहीला खान के खिलाफ विशेष अदालत में मंगलवार को भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत यह चालान पेश किया गया। लोकायुक्त के विशेष लोक अभियोजक आशीष खरे ने बताया कि विशेष न्यायाधीश संजय कुमार गुप्ता की अदालत में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत असलम खान और उसकी पत्नी राहिला खान के खिलाफ चालान पेश किया गया है।

यह था मामला:

अगस्त 2018 में इंदौर के नगर निगम में काम करने वाले बेलदार असलम खान के यहां लोकायुक्त ने छापामार कर करोड़ों रुपए की संपत्ति का खुलासा किया था। मामले में लगभग साढ़े तीन साल में जांच पूरी हुई है।

निगमायुक्त ने सस्पेंड किया था: तत्कालीन निगमायुक्त ने असलम को इन्हीं गड़बड़ियों के कारण सस्पेंड कर ट्रेंचिंग ग्राउंड में पदस्थ कर दिया था।

ये मिला था छापे में -

2 किलो सोने के गहने, सोने के 11 बिस्किट, 25 लाख रुपए नगद, 5 मकान अशोका कॉलोनी में, 1 फ्लैट, 1 मकान पत्नी के नाम, 1.512 हेक्टेयर जमीन, ऑफिस और दुकान, 3 कारें भी, पत्नी के नाम स्कीम 103, राजगृही कॉलोनी, साकेत में 1-1, सुखलिया में 4 प्लॉट, पत्नी के नाम ही साउथ तुकोगंज में दुकान, सुभाष मार्ग, सुतार गली में फ्लैट शामिल हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT