इंदौर न्यूज़ मछली पकड़ने गए बच्चे तालाब में डूबे
इंदौर न्यूज़ मछली पकड़ने गए बच्चे तालाब में डूबे Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

मछली पकड़ने गए बच्चे तालाब में डूबे,हादसे की खबर से गांव में छाया मातम

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ जहां कोरोना संकट से लोग परेशान हैं वहीं इस बीच हादसों का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही मिली जानकारी के मुताबिक हादसे का ताजा मामला इंदौर के बिजलपुर से सामने आया है। हादसे में तालाब में दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई।

जानिए क्या है घटना :

घटना मध्यप्रदेश के इंदौर से सामने आई है जानकारी के मुताबिक, इंदौर के राऊ विधानसभा के बिजलपुर गांव में मछली पकड़ने गए दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई है। बता दें कि दोनों बच्चे तालाब में मछली पकड़ने गए थे, तभी इस दौरान बच्चे गहरे पानी में चले गए और हादसे के चपेट में आ गए। गहरे पानी मे जाने से दोनों बच्चे डूब गए, जिससे उनकी मौत हो गई।

बताया गया है कि सोमवार दोपहर दो बच्चे अर्जुन और सिद्दार्थ पिता बुद्ध नगर घर से निकले थे, दोनो बच्चे घर से मछली पकड़ने बिजलपुर तालाब पहुंचे थे, मछली पकड़ने के चक्कर में बच्चे तालाब के गहरे पानी में चले गए, जिसके बाद बाहर नहीं आ सके। दोनों बच्चे जब घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने खोज के बाद पुलिस को सूचना दी पहुंचे। पुलिस पड़ताल के लिए तालाब पहुचीं।

पुलिस गोताखाेरों के साथ पहुँची तालाब :

बता दें कि इस कि जानकारी को मिलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, तुरंत पुलिस गोताखाेरों के साथ तालाब में पहुंची और करीब 24 घंटे बाद शवों को बाहर निकाला, बच्चों के शव नदी से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाए। वहा दो बच्चों की मौत का सन्नाटा फैल गया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT