नाथ पर बरसे शिवराज
नाथ पर बरसे शिवराज Social Media
मध्य प्रदेश

नाथ पर बरसे शिवराज, कहा- कोई औरंगजेब का खजाना था जो मामा लूट कर ले गया

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच आगामी उपचुनाव को लेकर तैयारियां जारी हैं, तो नेताओं के बयानबाजी का दौर भी जारी है इस बीच ही गुरुवार काे इंदाैर पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा है। जिसमें कहा कि, वे कहते थे कि पैसे ही नहीं हैं, मामा ले गया। मैं पूछता हूं क्या औरंगजेब का खजाना था जो मामा लूट कर ले गया।

किसानों के खाते में डालूंगा 4 हजार करोड़ - सीएम शिवराज

इस संबंध में सीएम शिवराज ने कहा कि भाजपा हमारी मां है और इसके दूध की लाज रखना है। जहां कमलनाथ के जमाने में फसल खराब हुई तो उन्होंने किसान भाईयों को राहत राशि नहीं दी। वहीं अभी जो सोयाबीन की फसल खराब हुई है, उसके लिए मैं किसानों के खाते में 4 हजार करोड़ रुपए डालूंगा। हमने छह महीने की सरकार में अब तक 21 हजार 640 करोड़ रुपए किसानों के लिए दिए हैं। साथ ही कहा कि, पैसे नहीं हैं तो रास्ता निकालो नहीं तो तुम काहे के मुख्यमंत्री। हां दिक्कत है, लेकिन हमने रास्ता निकाला।

खोदा पहाड़ निकली चुहिया वह भी मरी हुई - सीएम शिवराज

इस संबंध में आगे नाथ पर वार करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि, कमलनाथ कहते थे कि सबका कर्ज माफ, खोदा पहाड़ निकली चुहिया वह भी मरी हुई। मरी हुई चुहिया लेकर घूमते हुए कह रहे सबका कर्जा माफ दिया कब, मूर्ख बनाते हो, झूठ बोलते हो। यह किसानों को साफ कह दो। कोरोना में कांग्रेस ऐसी खरीदी कर सकती थी क्या। जहां कांग्रेस हम पर गद्दारी का आरोप लगाती है, दिग्विजय कमलनाथ ने वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बना दिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT