हितग्राही मुकेश से CM शिवराज ने की बातचीत
हितग्राही मुकेश से CM शिवराज ने की बातचीत Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

योजना के वर्चुअल कार्यक्रम में हितग्राही मुकेश से CM शिवराज ने की बातचीत

Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच सरकार द्वारा हर वर्ग के लिए योजनाएं शुरू की जा रही हैं इस बीच ही आज गुरुवार 24 सितम्बर को ग्रामीण स्ट्रीट वेण्डर्स को ऋण वितरण का कार्यक्रम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संपन्न हुआ जिसमें सीएम शिवराज ने पूरे प्रदेश में ग्रामीण क्षेत्रों के 10 हजार स्ट्रीट वेण्डर्स को 10-10 हजार रुपये का ब्याज मुक्त ऋण वितरण कार्य का शुभारंभ करने के साथ हितग्राहियों से लाइव बातचीत की।

कार्यक्रम के दौरान हितग्राही मुकेश से की बातचीत

इस संबंध में वर्चुअल कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ने धरमपुरी निवासी सब्जी का ठेला लगाने वाले मुकेश गप्पू लाल से बात की। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान आई परेशानी और फिर सरकार द्वारा 10 हजार रुपए की मदद को लेकर उसने बात की। मुकेश ने मुख्यमंत्री को बताया कि लॉकडाउन के दिन बहुत मुश्किल भरे थे। सहायता मिलने से अब हमारी आय दोगुनी हो गई है। साथ ही मुख्यमंत्री ने मुकेश से बात करते हुए कहा कि, मैं तो आपका साथी हूं। मेरा तो साथ बना रहेगा, बस भगवान की कृपा बनी रहे।

बच्ची के इलाज की मंत्री सिलावट से कही बात

इस संबंध में, सीएम शिवराज ने हितग्राही मुकेश से बच्चों के बारे में जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि एक बेटी है, वह मंदबुद्धि है, इसलिए सरकार की ओर से पेंशन मिलती है। इस पर मुख्यमंत्री ने पूछा कि उसका कहीं इलाज करवाया की नहीं। इस पर उन्होंने कहा कई जगह दिखाया पर कुछ नहीं हुआ। इस पर उन्होंने पास बैठे मंत्री सिलावट से कहा कि, एक बार बच्ची को इंदौर में डॉक्टरों को दिखाओ तो। इंदौर के अलावा, दिल्ली, मुंबई कहीं कुछ हो तो वहां भी पता करें। इस पर सिलावट ने कहा कि जरूर, जल्द ही दिखाते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT