सोशल मीडिया पर कलेक्टर ने की ये अपील
सोशल मीडिया पर कलेक्टर ने की ये अपील Social Media
मध्य प्रदेश

कोरोना संकट: लॉक डाउन के बीच सोशल मीडिया पर कलेक्टर ने की ये अपील

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस का कहर जहाँ दुनिया भर में पैर पसार चुका है वहीं भारत देश के हर हिस्से में सम्पूर्ण लॉक डाउन की स्थिति बनी हुई है इसके चलते ही देश के सबसे साफ शहर इंदौर की हालत कोरोना के कहर से अस्थिर बनी हुई, जिसमें स्थिति को मद्देनजर रखते हुए शहर के कलेक्टर मनीष सिंह ने सोशल मीडिया पर अपील की।

कलेक्टर ने की अपील

इस संबंध में, सोशल मीडिया पर कलेक्टर मनीष सिंह ने शहर के निजी चिकित्सकों से कोरोनावायरस के लिए चिह्नित अस्पतालों में सेवाएं देने की अपील की। साथ ही कहा कि सेवाएं देने वाले डॉक्टरों को पीपीई किट प्रशासन द्वारा उपलब्ध कराई जाएगी।

जरूरत मंदो के लिए की अपील

इसके अलावा, कलेक्टर सिंह ने दानदाताओं से रेडक्राॅस को अधिक से अधिक मदद करने की भी अपील की। साथ ही इंदौर के नगर निगम और प्रशासन के द्वारा जरूरतमदों और गरीब वर्ग के लोगों के लिए मदद की जा रही है ताकि उन्हें किसी प्रकार की समस्या ना हो।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT