कलेक्टर मनीष सिंह ने मुख्यमंत्री कोविड उपचार योजना की दी जानकारी
कलेक्टर मनीष सिंह ने मुख्यमंत्री कोविड उपचार योजना की दी जानकारी Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर: कलेक्टर मनीष सिंह ने मुख्यमंत्री कोविड उपचार योजना की दी जानकारी

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का कहर जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ संकटकाल के दौर में प्रशासन द्वारा रोकथाम और उपचार भी किए जा रहे हैं इस बीच ही शहर के कलेक्टर मनीष सिंह ने सीएम कोविड उपचार योजना की जानकारी दी है, जिससे मरीजों को फायदा होगा।

कलेक्टर मनीष सिंह ने कही ये बात

इस संबंध में, इंदौर शहर के कलेक्टर मनीष सिंह ने सीएम कोविड उपचार योजना के विषय में बताते हुए कहा कि, अस्पतालों में इंजेक्शन, गोली दवाई, ऑक्सीजन और सभी जांच निःशुल्क हो। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कोविड उपचार योजना को लेकर निजी अस्पतालों में 20 फीसदी बेड आरक्षित किये गये हैं। आगे कलेक्टर ने निर्देश देते हुए कहा कि, आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों के लिये चलाई जा रही आयुष्मान योजना का प्रभावी क्रियान्वयन सुनिश्चित किया जाये। इस योजना के तहत कोरोना मरीजों को भी लाभान्वित किया जाये। किसी भी तरह की परेशानी मरीजों तथा उनके परिजनों को नहीं हो।

मुख्यमंत्री शिवराज ने गरीब तबके के लोगों के लिए शुरू की योजना

इस संबंध में, योजना के विषय में बताते चलें कि, प्रदेश के समस्त आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों को निःशुल्क कोविड उपचार उपलब्ध कराने के लिए राज्य सरकार संकल्पबद्ध है। इसी क्रम में मुख्यमंत्री कोविड उपचार योजना लागू की गई है। इस योजना में आयुष्मान कार्डधारी परिवारों का नि:शुल्क कोविड उपचार करने के लिए महत्वपूर्ण निर्णय भी लिये गये हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT