इंदौर में हादसा
इंदौर में हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

हादसा: पिकनिक मनाने गए कॉलेज के छात्र झरने के कुंड में डूबे, 2 की मौत

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना का संकट लगातार बढ़ता ही जा रहा हैं, वहीं इस बीच मध्यप्रदेश में एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं और लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है, अब हादसे का ताजा मामला इंदौर से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर जिले में हुआ हादसा, झरने के कुंड में डूबे कॉलेज के दो छात्र।

जानिए क्या है पूरी खबर :

ये मामला मध्यप्रदेश के इंदौर से सामने आया है, इंदौर जिले के खुडैल थाना क्षेत्र के जंगल में बसे मुहाड़ी गांव से 500 मीटर दूर फाल वाले कुंड में डूबने से रेनेसा कॉलेज के दो छात्र की मौत हो गई, पुलिस, ग्रामीण और एसडीआरएफ ने एक छात्र का शव कुंड से निकाला जबकि दूसरे छात्र का शव नहीं मिल पाया है।

रेनेसा कॉलेज के कई स्टूडेंट्स गए थे पिकनिक मनाने :

मिली खबर के अनुसार गुरुवार दोपहर रेनेसा ला कालेज के छात्र वीरेंद्र सिंह पंवार और हर्ष गुप्ता अपने 30 से ज्यादा दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने खुड़ैल के जंगलों में पहुंचे थे, जहां कुछ छात्र झरने के कुंड में नहाने उतर गए, उन्हें पानी की गहराई का अंदाजा ही नहीं था। वे नहाने लगे तभी कुंड में 2 छात्र अचानक डूब गए, इस हादसे में रेनेसा कॉलेज के छात्र की मौत हो गई है।

कंपेल चौकी प्रभारी एसआई के मुताबिक-

बता दें कि कंपेल चौकी प्रभारी एसआई के मुताबिक मृतक वीरेंद्रसिंह इंदौर के टिगरिया बादशाह का निवासी है, जबकि हर्ष गुप्ता सीधी का रहने वाला था और विजय नगर क्षेत्र में किराए से रहता था। कालेज चेयरमैन के मुताबिक- छात्र कॉलेज से अनुपस्थित थे, बिना सूचना के पिकनिक पर गए थे, हादसे की खबर मिलने के बाद मौके पर कालेज के अधिकारी पहुंचे और छात्रों को परिजनों को भी सूचना दी गई।

आपको बताते चलें कि कोरोना संक्रमण के चलते सामूहिक पिकनिक पर पाबंदी के बाद भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं इस दौरान हादसे बढ़ते ही जा रहे हैं। इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- नदी के बहाव में फंसी दो लड़कियां

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT