सिंधिया के सांवेर आगमन पर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन
सिंधिया के सांवेर आगमन पर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

सिंधिया के सांवेर आगमन पर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, रोड पर चिपकाए पोस्टर

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वही संक्रमण काल में राजनीतिक जगत से भी कई खबरें सामने आती जा रही हैं इस बीच ही इंदौर जिले के सांवेर में ज्योतिरादित्य सिंधिया के आने के पहले कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन किया है। बता दें कि कांग्रेसियों ने विरोध करते हुए सड़कों पर पोस्टर चिपका दिए हैं। वही पोस्टरों में लिखा है कि सड़क पर उतरने के नाम से गिराई थी सरकार, वादा करके भूल गए महाराज।

कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन :

बता दें कि आज भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया सांवेर में सभा करने आ रहे थे तभी कई मुद्दों को उठाते हुए कांग्रेस द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। कांग्रेसियों ने सांवेर की सड़कों पर पोस्टर चिपका दिए, इसमें लिखा है कि सड़क पर कब आओगे महाराज। सड़क पर उतरने के नाम से गिराई थी सरकार।

बता दें कि विरोध करते हुए कहा कि सरकार गिराते समय सिंधिया ने कहा था कि मैं जनता के लिए सड़क पर आऊंगा। मगर वो हेलीकॉप्टर में घूम रहे हैं। वो सड़क, वो जनता और वो किसान उनका इंतजार कर रहे हैं। इसीलिए आज कांग्रेस ने सड़कों की तरफ से पोस्टर और स्टीकर चिपकाए हैं। पोस्टरों के माध्यम से सिंधिया को कहा कि अपना वादा भूल गए महाराज, आओ सड़कों पर और जनता की दुख तकलीफें दूर करो।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT