कांग्रेसियों ने BJP कार्यकर्ता को पीटा
कांग्रेसियों ने BJP कार्यकर्ता को पीटा Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

गांधी जयंती पर देखने को मिली हिंसा, कांग्रेसियों ने BJP कार्यकर्ता को पीटा

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोनावायरस से जहां स्थिति बीते 7 महीने बाद भी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है वहीं दूसरी तरफ आज गांधी जयंती पर गांधी प्रतिमा के सामने ही हिंसा देखने को मिली है। जहां गांधी प्रतिमा पर माल्यार्पण करने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता के साथ कांग्रेसियों ने पिटाई कर दी। जहां पुलिस ने बीच-बचाव करते हुए भाजपा नेता को जैसे-तैसे वहां से निकाला और रवाना किया।

भाजपा नेता ने दिया बयान

इस संबंध में, भाजपा नेता लक्ष्मीनारायण शर्मा घटना के बाद बताया कि, वे मोदी के वेश में कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। गांधी जी क्या केवल कांग्रेस के हैं। सबको उन्हें माला पहनाने का अधिकार है। मैं माला पहनाने आया तो कांग्रेसी बौखला गए और मारपीट पर उतारू हो गए। यह नैतिकता के खिलाफ है। कांग्रेसियों ने मेरे साथ गाली गलौज किया, मार-पीट की है। साथ ही भाजपा नेता उमेश शर्मा ने कहा कि कांग्रेसियों ने गांधी प्रतिमा के समक्ष जिस प्रकार का आचरण किया, वह निंदनीय है। जीवनभर महात्मा गांधी अहिंसा के मार्ग पर चलते रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT