एक बार फिर से कोरोना के बढ़े मामले
एक बार फिर से कोरोना के बढ़े मामले Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

इंदौर: एक बार फिर से कोरोना के बढ़े मामले, नए स्ट्रेन को लेकर बना संशय

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ कोरोना महामारी को करीब एक साल होने के बाद भी कोरोना के कम या अधिक मामले सामने आते जा रहे है इस प्रक्रिया में ही एक बार फिर से कोरोना के मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी देखी गई है। जहां बीते दो दिनों में 89 की जगह कोरोना के 95 नए पॉजिटीव मरीज मिले है। जहां आशंका जताई जा रही है नए स्ट्रेन की दस्तक का प्रभाव हो सकता है।

वैक्सिनेशन के साथ बढ़ रहे है कोरोना के मामले

इस संबंध में बताते चले कि, जहां इंदौर शहर में एक ओर कोरोना के वैक्सिनेशन की प्रक्रिया जारी है तो वहीं इसके तहत फ्रंट लाइन कार्यकर्ताओं को कोरोना का टीका लगाया जा रहा है। वही प्रतिदिन कोरोना के नए मामले भी सामने आते जा रहे है। इसे लेकर कोरोना के नए स्ट्रेन को लेकर आशंका जताई जा रही है। लेकिन फिलहाल इसे लेकर शहर के कलेक्टर मनीष सिंह ने बताया कि, इसकी पुष्टि रिपोर्ट आने के बाद ही की जा सकेगी। साथ ही कलेक्टर ने आगे कहा कि, कोरोना के मामले बढ़ने की एक वजह लापरवाही भी है।

इंदौर में 1000 करीब लोग गंवा चुके है जान

इस संबंध में बताते चले कि, कोरोना काल में कभी हॉटस्पॉट कहे जाने वाले शहर इंदौर में अब तक जहां कोरोना मरीजों की संख्या 58364 हो गई है तो वहीं 927 लोगों की जान जा चुकी है। लेकिन इसके बाद भी लोग अब भी ना तो सोशल डिस्टेसिंग का पालन कर रहे है और ना ही मास्क सही से लगा रहे है। जहां कोरोना के मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए जिला प्रशासन सतर्क हो गया है जहां इस समस्या से निपटने के लिए तैयारी शुरू की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT