आरोपी 'प्यारे मियां' के मकान को किया जमींदोज
आरोपी 'प्यारे मियां' के मकान को किया जमींदोज Social Media
मध्य प्रदेश

आरोपी 'प्यारे मियां' के लालाराम नगर वाले मकान को निगम की टीम ने किया ध्वस्त

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश के इंदौर में गुंडों के अवैध निर्माण तोड़ने की कड़ी कार्रवाई जारी है, गुंडों के खिलाफ अतिक्रमण तोड़ो अभियान के तहत शुक्रवार को पुलिस और प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए प्रदेश की राजधानी भोपाल के हाईप्रोफाइल नाबालिग बच्चियों के यौन शोषण मामले का मुख्य आरोपी प्यारे मियां के लालाराम नगर स्थित अय्याशी के अड्डे को ध्वस्त कर दिया है।

प्यारे मियां का अय्याशी का अड्डा ध्वस्त :

बताते चलें कि शुक्रवार को नाबालिग बच्चियों के यौन शोषण मामले का मुख्य आरोपी प्यारे मियां के लालाराम नगर वाले मकान को पुलिस ने निगम के साथ मिलकर जमींदोज कर दिया है। निगम अमला जब दरवाजा खोलकर प्यारे मियां के दो मंजिला आलीशान बंगले में दाखिल हुआ तो पुलिस को ऐशो आराम का सारा सामान मिला।

पुलिस को ऐशो आराम का सारा सामान मिला

आलमारी से मिलीं आपत्तिजनक सामग्री :

नाबालिग बच्चियों के यौन शोषण मामले का मुख्य आरोपी प्यारे के आलीशान बंगले की आलमारी से आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिलीं, टीम जब बंगले की छत पर पहुंची तो यहां पर लग्जरी पेंट हाउस बना था, जहां पर ऐशो आराम की सभी वस्तुएं मौजूद थीं। पुलिस ने सभी वस्तुओं को बाहर निकालकर घर को जेसीबी और पोकलेन की मदद से अवैध निर्माण को ध्वस्त करवा दिया।

सुबह गुंडे मनोहर वर्मा के अवैध मकानों को किया ध्वस्त

आज सुबह सुबह गुंडे मनोहर वर्मा अवैध निर्माणों पर पुलिस ने कार्रवाई की, पुलिस-प्रशासन ने निगम के साथ मिलकर वर्मा के हाथीपाला मेन रोड और मालीपुरा मेन रोड स्थित 2 मकानों को जमींदोज किया। बताते चलें कि अब तक निगम ने गुंडे साजिद चंदन वाला के रानीपुरा क्षेत्र स्थित दो अवैध निर्माण और जीतेंद्र उर्फ नानू तायड़े का व्यास नगर स्थित अवैध निर्माण को तोड़ा है। इसके अलावा टीम ने पहली कार्रवाई गुंडे रमेश तोमर के मकान को जमींदोज करने के साथ की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT