मासूम का अपहरण कर बेचने लेे जा रहे बदमाश को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा
मासूम का अपहरण कर बेचने लेे जा रहे बदमाश को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

इंदौर : मासूम का नेपाली युवक ने किया अपहरण, क्राइम ब्रांच किया ने गिरफ्तार

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल में कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही है इस बीच चार साल के मासूम बालक का अपहरण कर उसे नेपाल में बेचने ले जा रहे एक बदमाश को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। जो नागपुर से फुटपाथ पर सोते हुए मासूम बच्चे को उठाकर ले आया था।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी युवक मूलतः नेपाल के तिंगतौलिया का रहने वाला है। जिसने बच्चे को नागपुर के होटल के सामने मां के पास सोते हुए देख अचानक चुपके से अपहरण किया और नेपाल बेचने लेे जा रहा था। बताया जा रहा है कि, आरोपी ने महिला व उसके बच्चे से दूध बिस्किट व चाकलेट देकर दोस्ती कर ली थी। जहां आरोपी बच्चे को बस के माध्यम से इंदौर लेकर आया था। आरोपी का नाम फारूख उर्फ बंबईय्या पिता इब्राहिम खान (55 वर्ष) बताया जा रहा है।

मुखबिर से मिली क्राइम ब्रांच को सूचना

इस संबंध में बताते चलें कि, मुखबिर से क्राइम ब्रांच को सूचना मिली की एक संदेही व्यक्ति चार साल के बच्चे को लेकर ढक्कन वाला कुआं इलाके में घूम रहा है, जो वाल्वो बस से इंदौर आया है। जिस पर क्राइम ब्रांच पुलिस ने बच्चे की गुमशुदगी को लेकर नागपुर पुलिस से संपर्क किया जहां जानकारी मिली कि, उक्त बच्चे के लापता होने की सूचना उसकी मां द्वारा मोटा ताजबाग दरबार मुख्य गेट शक्करदा नागपुर थाने में दी गई है। जिस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच पुलिस ने आरोपी को बच्चे समेत गिरफ्तार किया है।

नागपुर पुलिस को दी बच्चे के मिलने की सूचना

इस संबंध में, इंदौर क्राइम ब्रांच पुलिस ने नागपुर की स्थानीय पुलिस को और बच्चे की मां को उसके सकुशल मिलने की सूचना दे दी है। जिसके बाद जल्द ही नागपुर पुलिस की टीम बच्चे को लेने इंदौर आएंगी। वहीं बताते चलें कि, आरोपी के पास से तलाशी में 15 हजार रुपए नगद, कपड़े, इंदौर से दिल्ली जाने का एक टिकट मिला है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT