इंदौर डियाब्लो बार का लाइसेंस सस्पेंड
इंदौर डियाब्लो बार का लाइसेंस सस्पेंड  RE-Indore
मध्य प्रदेश

Indore News: देर रात संचालित होने पर डियाब्लो बार का लाइसेंस सस्पेंड

Mumtaz Khan

इंदौर। जिले में आबकारी विभाग द्वारा बारों (BAR) पर पाई जाने वाली अनियमितताओं की सघन जॉंच की जा रही है। इसी क्रम में आबकारी विभाग को प्राप्त सूचना के आधार पर गत 15 मई को मेसर्स एबीएस फूड्स, (विडोरा,डियाब्लो बार) पलासिया इंदौर पर जांच के लिए दल भेजे गए। दल में सहायक जिला आबकारी अधिकारी राजीव प्रसाद द्विवेदी, आबकारी नियंत्रण कक्ष प्रभारी राजीव मुदगल एवं आबकारी उपनिरीक्षक राकेश मंडलोई शामिल थे।

दल के द्वारा निरीक्षण करने पर विडोरा,डियाब्लो बार बंद होने के निर्धारित समय रात्रि 12 बजे पश्चात देर रात्रि तक संचालन होना पाया गया। जिस पर संबंधित वृत प्रभारी द्वारा विधिवत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया। सहायक आबकारी आयुक्त मनीष खरे द्वारा उक्त प्रकरण कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी को प्रस्तुत किया गया।

कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने इस कृत्य को गंभीर अनियमितता की श्रेणी में आने से तथा दूसरी बार ये अनियमितता पाए जाने से उक्त बार के लाइसेंस को 15 दिवस के लिए यथा 7 जून तक के लिए निलंबित कर दिया है। इस अवधि में बार को बंद कर मदिरा विक्रय को प्रतिबंधित किया जाना आदेशित किया गया है। उक्त बार को आबकारी की टीम द्वारा सीलबन्द कर दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि उक्त बार पर इसी प्रकार की अनियमितता पहले भी पाए जाने पर इसका लाइसेंस 07 दिवस के लिए निलंबित कर सीलबंद किया गया था। बताया गया कि आबकारी विभाग द्वारा लगातार विजय नगर, पलासिया एवं बायपास पर स्थित बारों का निरीक्षण जारी रहेगा एवं बारों में पायी गयी शिकायतों पर विधिवत कार्यवाही जारी रहेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT