मरीजों को वापस लौटाने पर प्रशासन के हत्थे चढ़े अस्पताल
मरीजों को वापस लौटाने पर प्रशासन के हत्थे चढ़े अस्पताल Social Media
मध्य प्रदेश

मरीजों को वापस लौटाने पर प्रशासन के हत्थे चढ़े अस्पताल

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश की व्यावसायिक राजधानी इंदौर में कोरोना का खतरा जहां लगातार बढ़ता जा रहा है और लॉक डाउन की स्थिति भी बनी हुई है वहीं इस बीच भी ही इससे जुड़ी एक खबर सामने आईं है जहां प्रशासन ने शहर के तीन जिला अस्पतालों को फटकार लगाई है।

क्या है पूरा मामला

इस सम्बन्ध में, लॉकडाउन के दौरान शहर के तीन हॉस्पिटलों द्वारा मरीजों का उपचार करने से मना किए जाने पर जिला प्रशासन ने तीनों हॉस्पिटलों के प्रबंधन को कड़ी फटकार लगाई । इसके बाद हॉस्पिटल्स ने सामान्य मरीजों का उपचार करना प्रारंभ कर दिया है।

जिला प्रशासन द्वारा नियुक्त हेल्थ सेल के प्रभारी श्री संतोष टैगोर ने बताया कि विभिन्न मरीजों ने ग्रेटर कैलाश, शकुंतला हॉस्पिटल और गुर्जर हॉस्पिटल में इलाज नहीं करने की शिकायत हेल्थ सेल को की थी। जिसके बाद इन तीनों हॉस्पिटल के प्रबंधन से बात की गई और इन्हें बताया गया है कि किसी भी हालत में मरीजों का उपचार करने से वे मना नहीं कर सकते हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT