सड़क हादसे में कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव हुए घायल
सड़क हादसे में कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव हुए घायल Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

इंदौर: बिजली के खंबे से टकराई कार, हादसे में कांग्रेस अध्यक्ष यादव हुए घायल

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में अप्रत्याशित घटनाओं के साथ सड़क हादसों की घटनाओं का सिलसिला तो जारी रहता ही है इस बीच ही मंगलवार देर रात एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है जहां कार अनियंत्रित होकर बिजली के खंबे से टकरा गई जिस हादसे में जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

कैसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार, यह सड़क हादसा मंगलवार देर रात का है जहां बताया जा रहा है कि, जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव बीती रात एक कार्यकर्ता के घर ग्राम पिवड़ाय जा रहे थे, उसी दौरान अचानक कार के सामने गाय आ गई जहां गाय को बचाने के चक्कर में उनकी गाड़ी सड़क से उतरकर खेत के किनारे लगे बिजली के खंबे से टकरा गई। जहां हादसे में जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव समेत ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनका इलाज फिलहाल जारी है। बताते चलें कि, हादसे में कांग्रेस अध्यक्ष को सिर पर चोट लगी है।

हादसे में थाना प्रभारी ने दी ये जानकारी

इस संबंध में, हादसे को लेकर कंपेल थाना प्रभारी विश्वजीत सिंह ने बताया कि जहां जिला कांग्रेस अध्यक्ष की कार दुर्घटनाग्रस्त हुई वहां सड़क का स्तर आस-पास के खेतों से करीब आठ से 10 फीट ऊपर है। जहां संतुलन बिगड़ने की स्थिति में यह हादसा हुआ है। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, बड़ा हादसा टल गया नहीं तो कोई गंभीर दुर्घटना हो सकती थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT