इंदौर: ज़िन्दगी की जंग में हारे फिर एक डॉक्टर
इंदौर: ज़िन्दगी की जंग में हारे फिर एक डॉक्टर Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

इंदौर: ज़िन्दगी की जंग में हारे फिर एक डॉक्टर, विपक्ष ने किए करारे तंज

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। देशभर में तेजी से कहर ढाह रहे कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़त हो रही है। अब तक इस खतरनाक वायरस से कई लोग जान गंवा चुके हैं। वहीं ऐसी मुश्किल घड़ी में इंदौर की स्थिति चिंताजनक है, हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर में एक और डॉक्टर की मौत का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है।

दुःखद समाचार! एक और डॉक्टर की मौत :

कोरोना संकटकाल के बीच एक और डॉक्टर मौत की खबर सामने आई है मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश से एक और डॉक्टर की कोरोना की वजह से मौत हो गई है। बता दें कि मंगलवार सुबह कोरोना संक्रमण से जूझ रहे एक ओर डॉक्टर की मौत हो गई। डॉक्टर इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के सर्जरी विभाग प्रमुख डॉ अजय जोशी का दो सप्ताह से चोइथराम अस्पताल में इलाज चल रहा था।

शहर में अब तक गई 4 डॉक्टरों की जान :

आपको बताते चलें कि इंदौर में इसके पहले डॉ शत्रुघ्न पंजवानी, डॉ चौहान, डॉ बीके शर्मा की मौत की खबर आई थी। कोरोना वायरस के बढ़ते कहर से इंदौर में अब एक ओर डॉ अजय जोशी की कोरोना से मौत हो गई है। कोरोना संक्रमण अब तक 4 डॉक्टरों की जान ले ली है।

MP कांग्रेस ने किया ट्वीट-

इंदौर के एक और डाक्टर की कोरोना से मौत; इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के सर्ज़री विभाग के एचओडी डॉ. अजय जोशी की कोरोना इलाज के दौरान चोइथराम हॉस्पिटल में मौत हो गई। शिवराज जी, बड़े-बड़े नामी डॉक्टर मर रहे हैं, और आप कोरोना को सर्दी-जुकाम बताते हो..? —शिवराज की सत्ता-हवस मप्र ले डूबी..!

मध्यप्रदेश में कोरोना बड़ी तेज़ी से रफ्तार पकड़ रहा है। इसी के साथ मध्य प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ गए मध्यप्रदेश तमाम प्रयासों के बाद भी इंदौर रिस्क पर है। इंदौर में फिर तेजी से बढ़ रहा है कोरोना मृत्यु का आंकड़ा। वहीं सोमवार को इंदौर में कोरोना के 45 नए मामले मिले हैं। इंदौर में अब तक इस संक्रमण से जान गंवाने वालों की संख्‍या अब 160 तक पहुंच गईं है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT