बिजली कर्मियों के संगठनों ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र
बिजली कर्मियों के संगठनों ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र Social Media
मध्य प्रदेश

बिजली कर्मियों के संगठनों ने साथ मिलकर मुख्यमंत्री को लिखा पत्र, की ये मांग

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना संक्रमण जहां अब तक कई जिलों में फैल चुका है तो वहीं इसकी चपेट में कई लोग आ गए हैं इस बीच ही संकटकाल में बिजली कर्मियों के अन्य संगठनों ने साथ मिलकर मुख्यमंत्री शिवराज को पत्र लिखा है जिसमें फ्रंटलाइन वर्कर का दर्जा देने की बात कही है।

पत्र के तहत बिजली कर्मियों ने रखी अपनी ये मांगें

इस संबंध में, मप्र विद्युत मंडल पत्रोपाधि अभियंता संघ व बिजली कर्मियों के संगठन द्वारा जारी पत्र में कहा गया कि, टीकाकरण में आयु सीमा का बंधन खत्म हो, जिससे कंपनी में काम कर रहे युवा साथी भी वैक्सीनेशन करा सके जो संक्रमण से बचाव के लिए आवश्यक है। साथ ही मृत कर्मचारियों को फ्रंट लाइन वर्कर की बीमा सुविधा की राशि देते हुए राहत प्रदान की जाए। इसके अलावा मांग में यह भी कहा गया है कि, बिजली कंपनी इस समय भी वसूली अभियान चला रही है जो संक्रमण काल में सही नही हैं आवश्यक हो तो इस अभियान को रोक दिया जाए।

अब तक कई बिजली कर्मियों की कोरोना संक्रमण से हुई है मौत

इस संबंध में बताते चलें कि, पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के 35 कर्मचारी और अधिकारी अब तक कोरोना के चलते जान गंवा चुके हैं। जो केवल उज्जैन इंदौर संभाग के है, इसके अलावा संक्रमित होने वाले कर्मचारियों की संख्या हजार से भी ज्यादा है। इसे देखते हुए ही कर्मचारियों ने सीएम को इस ओर ध्यान दिलाने के लिए पत्र लिखा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT