मालवा मिल के पास दुकानों में लगी भीषण आग
मालवा मिल के पास दुकानों में लगी भीषण आग Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

इंदौर समाचार: मालवा मिल के पास दुकानों में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना का संकट काल जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकट के दौर में कई अप्रत्याशित घटनाओं के साथ आपराधिक गतिविधियों की रफ्तार में वृद्धि होती जा रही है, इस बीच ही बीती मंगलवार रात मालवा मिल के पास दुकानों में भीषण आग लगने की खबर मिली है जिसकी सूचना पर दमकल की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना जिले के मालवा मिल के पास देर रात की है जहां स्थित दुकानों में अचानक किन्ही कारणों से आग लग गई। आग के भड़कते ही लोगों में अफरा तफरी की स्थिति बन गई। जिसकी सूचना तत्काल फायर ब्रिगेड को दी गई जिसकी खबर मिलते ही फायर ब्रिगेड के कर्मचारी दमकल के साथ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद आग बुझाने की मशक्कत शुरू कर दी गई।

घटना की जांच में जुटी पुलिस

इस संबंध में, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची। जहां घटना को संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू कर दी गई। पता लगाया जा रहा है कि, किन कारणों से आग लगी और दुकानों में कितना नुकसान पहुंचा है। बताते चलें कि, कोरोना कर्फ्यू जारी होने के बाद भी आग की घटनाओं समेत कई घटनाएं सामने आ रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT