सेटटॉप गोडाऊन में भीषण आग, करोड़ों का नुकसान
सेटटॉप गोडाऊन में भीषण आग, करोड़ों का नुकसान सांकेतिक चित्र
मध्य प्रदेश

इंदौर : सेटटॉप गोडाऊन में भीषण आग, करोड़ों का नुकसान

Author : राज एक्सप्रेस

हाइलाइट्स :

  • पांच घंटे की मशक्कत के बाद पाया गया काबू

  • सेटअप बक्स और चार्जर हुए भस्म

इंदौर, मध्यप्रदेश। मांगलिया स्थित एक गोदाम में लगी भीषण आग में करोड़ों के सेटटॉप बाक्स और चार्जर जलकर नष्ट हो गए। फायर ब्रिगेड ने पांच घंटे में 10 से ज्यादा टैंकर पानी डालकर मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग इतनी भीषण थी कि फायरकर्मियों को गोडाउन में आग बुझाने के लिए जेसीबी की सहायता लेनी पड़ी, जिसके बाद गोडाउन की दीवार तोड़कर आग पर काबू पाया गया।

एसपी फायर ब्रिगेड आरएस निगवाल ने बताया कि गोडाउन एसीएन डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का है, जिनकी मध्यप्रदेश में कई जगह केबल नेटवर्क है। मांगलिया स्थित गोडाउन में डिजिटल केबल के सेटअप बॉक्स रखे हुए थे। सूचना मिलते ही फायर फाइटर वाहन कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे और 5 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग के कारण करोड़ों का नुकसान बताया जा रहा है, वहीं फायरब्रिगेड को आग बुझाने में 10 से अधिक टैंकर पानी लगा। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

आठ राज्यों में जाता था माल :

बताया जाता है कि कंपनी के इस गोडाऊन से आसपास के आठ राज्यों में सेटटॉप बाक्स और चार्ज सप्लाय किए जाते थे। कंपनी के कई बड़े गोडाऊन भी आसपास ही हैं, उनमें भी काफी माल भरा हुआ था। यदि आग समय पर काबू नहीं आती तो और बड़ा हादसा हो सकता था। गोडाऊन के चारों ओर मजबूत बाउंड्री वाल भी थी, जिसे तोड़ने के लिए जेसीबी को भी बुलाया गया था।

बेटे ने बिस्तर जलाए :

एक बेटे ने घर में बिस्तरों में आग लगा दी। उसके खिलाफ पिता ने पुलिस को शिकायत की है। बाणगंगा पुलिस के अनुसार गोविंद कालोनी में रहने वाले प्रभार शर्मा ने घर में बिस्तरों में आग लगा दी। बताया जाता है कि प्रभाकर की पत्नी उसके साथ नहीं रहती। वह पिता से अकसर विवाद करता है। कल किसी बात पर वह आगबबूला हो गया और बिस्तरों में आग लगा दी। वीरेन्द्र शर्मा ने बेटे के खिलाफ पुलिस को प्रकरण दर्ज कराया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT