फाइनेंस कर्मचारियों ने की महिलाओं से अभद्रता
फाइनेंस कर्मचारियों ने की महिलाओं से अभद्रता Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

किश्त वसूली के नाम पर फाइनेंस कर्मचारियों ने की महिलाओं से अभद्रता,केस दर्ज

Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ बढ़ते संक्रमण के बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही है इस बीच ही शहर से फाइनेंस कर्मचारियों द्वारा महिलाओं के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है। जहां लोन की किश्त नहीं चुकाने पर कंपनी के कर्मचारियों ने पहले फोन पर अभद्रता की। इसके बाद घर पर आकर गाली गलौज किया।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना शहर के इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के अखंड नगर की है जहां फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने पीड़ित परिवार से लोन की किश्त वसूली के नाम से अभद्रता की जिसमें महिलाओं के साथ गाली गलौज की गई है। बताया जा रहा है कि, फाइनेंस कंपनी से जुड़े कर्मचारी उनसे भी बदसलूकी करने लगे।

पुलिस को दी मामले की सूचना

इस संबंध में, मामले की सूचना नजदीकी थाना पुलिस को दी। जहां मामले में आगे की कार्रवाई शुरू हो गई है। इसमें पीड़ित परिवार के सदस्य गौरव पांडे ने बताया कि, फाइनेंस के जरिए कुछ इलेक्ट्रॉनिक गैजेट खरीदे थे, जिसकी कीमत करीब 30,000 के आसपास थी। कर्मचारी इसी लोन के नाम पर 50,000 वसूलने की बात कह रहे हैं, वहीं लोन से संबंधित किश्त का पेमेंट पहले ही कर दिया था, लेकिन उसके बाद भी डबल पैसा वसूली के लिए घर तक पहुंच गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT